अजब गजबमनोरंजन

दुनिया के सामने शादी करने को लेकर सलमान खान क्या बोले! फैंस के बीच खलबली

What did Salman Khan say about getting married in front of the world! commotion among fans

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का जलवा तो पूरी दुनिया में है. सलमान खान को बॉलीवुड का ‘गॉडफादर’ कहा जाता है. सलमान के फैंस की लिस्ट में लाखों-करोंड़ों फैंस हैं, जो ‘दबंग’ खान की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

बिग ब्रेकिंग: CM धामी की बड़ी घोषणा! आदेश जारी

सलमान के फैंस को इस बात का भी दुख है कि 57 साल के होने के बाद भी उनके सल्लू भाई आज तक सिंगल क्यो हैं. जबकि सलमान के लिए लड़कियों की कमी नहीं है. एक्टर की जिंदगी में कई हसीनाएं आईं, लेकिन भाई के साथ घर नहीं बसा पाईं. अब सलमान खान ने अपने सिंगल होने पर बड़ी बात कही है.

Big News: उत्तराखंड CM बोले- ऐसे लोगों पर भी होगी कार्रवाई

सलमान खान अपने सिंगल होने पर पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में बोले थे. बीती रात (12 फरवरी) बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले हुआ. शो का ग्रैंड फिनाले तकरीबन 5 घंटे तक चला था, जिसमें सीजन 16 के कंटेस्टेंट्स ने बारी-बारी से परफॉर्म किया और वहीं, सलमान खान ने भी खूब मस्ती की थी.

ब्रेकिंग उत्तराखंड: यहां धारा 144 लागू करने के आदेश जारी

वहीं, टॉप 5 फाइनलिस्ट में से शालीन भनोट की शो से छुट्टी हो जाती है और उनका बिग बॉस विजेता बनने का सपना भी टूट जाता है. बिग बॉस 16 के घर से निकलकर शालीन स्टेज पर सलमान खान के पास आते हैं और फिर सलमान उन्हें खूब छेड़ते हैं. पहले सलमान ने शालीन को बजर गिफ्ट सौंपा और फिर शो की कंटेस्टेंट टीना दत्ता संग उनके रिलेशनशिप पर चुटकी ली.

अपनी मर्जी से सिंगल नहीं हूं- सलमान खान

सलमान स्टेज पर शालीन को छेड़ ही रहे थे कि शालीन ने भी अपने दिल के अरमान बाहर निकालते हुए कहा कि शो के दौरान उन्हें सलमान से बहुत कुछ सीखने को मिला. शालीन ने कहा कि वह भी सलमान सर की तरह पूरी जिंदगी सिंगल ही गुजारना चाहते हैं, शालीन के इस कमिंटमेंट पर सलमान का जो जवाब आया है, वो उनके फैंस को चौंकाने वाला था.

सलमान खान बिग बॉस 16 ग्रैंड में बोले ‘मैं अपनी मर्जी से सिंगल नहीं हूं’. अब सलमान खान के ऐसा बोलने से उनके फैंस के बीच खलबली मच गई और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ तो हुआ सलमान के साथ जो 57 की उम्र में भी सिंगल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button