अजब गजबमनोरंजनविविध

बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार खत्म! ऐश्वर्या राय से

फिल्म पोन्नियिन सेलवन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

The wait of the fans who have been eagerly waiting for a long time is over! This is Aishwarya Rai.

मणिरत्नम की ‘पोन्नियन सेल्वन’ पांच भाषाओं में 30 सितंबर को रिलीज,,

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म PS-I (पोन्नियन सेल्वन-I) का फैंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ एक एतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जिसे मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा साउथ फिल्मों के स्टार विक्रम समेत कई और कलाकार हैं।

बड़ी खबर: कैबिनेट बैठक में इस प्रस्ताव लग सकती है मुहर

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) इन दिनों खासा चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। ट्रेलर पांच अलग-अलग भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज किया गया है। फिल्म में 10वी सदी के चोलों के गौरवशाली इतिहास को दिखाया गया है।

Big News: उत्तराखंड में ऐसा रहेगा मौसम! रहिए सतर्क

पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) में ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai) रानी नंदिनी के किरदार में हैं। रानी नंदिनी के किरदार में ऐश्वर्या बेहद खूूबसूरत दिख रही है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। कल्कि कृष्णमूर्ति के ऐतिहासिक महाकाव्य पर आधारित, पोन्नियिन सेलवन भारत के इतिहास में ‘महानतम’ साम्राज्य, चोल साम्राज्य की कहानी कहता है। यह आकाश में एक धूमकेतु के दृश्यों के साथ शुरू होता है और यह शाही रक्त के बलिदान मांगता है।

सामने आया पंजाब की कटरीना शहनाज़ गिल से जुड़ा एक बड़ा अपडेट

फिल्म में चियान विक्रम बतौर अदिथा करिकालन, जयम रवि बतौर अरुणमोझी वर्मन और कार्थी बतौर वंथियाथेवन के किरदार में निभाते दिख रहे हैं। तीन आदमी तलवारें लहराते हैं, घोड़ों की सवारी करते हैं, रोमांच और गुप्त मिशनों पर जाते हैं और दूर की भूमि की राजकुमारियों से मिलते हैं, जिसमें कुंडवई की भूमिका निभाने वाली त्रिशा कृष्णन भी शामिल हैं।

बड़ी खबर: इन कर्मियों की हड़ताल पर अग्रिम 6 माह तक लगी रोक

ट्रेलर का मुख्य आकर्षण रानी नंदिनी की भूमिका निभाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। वह अदिथा और अरुणमोझी के मिलन के खिलाफ चेतावनी देती है, शायद वह जितना दे रही है उससे ज्यादा जानती है। युद्ध और लड़ाई होती है और उसके बाद के दृश्यों में खून बहाया जाता है लेकिन नंदिनी की आंखें शाही सिंहासन को नहीं छोड़ती हैं।

बड़ी ख़बर उत्तराखंड: नाराज़ SSP ने दो पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

ऐश्वर्या दोहरी भूमिकाओं में नजर आएंगी। वह पझुवूर की राजकुमारी रानी नंदिनी की भूमिका निभाएंगी, जो प्रतिशोध लेने के मिशन पर है, साथ ही ऐतिहासिक नाटक में मंदाकिनी देवी की भूमिका निभाएंगी। इनके अलावा शोभिता धूलिपाला भी फिल्म का हिस्सा हैं। वह मणिरत्नम की अगली अखिल भारतीय परियोजना में एक मजाकिया और विनम्र रानी वनथी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ट्रेलर लॉन्च में फिल्म के सितारों ने किया शिरकत

चेन्नई में बहुत ही भव्य आयोजन के साथ ट्रेलर को लॉन्च किया गया। कार्यक्रम फिल्म निर्देशक मणिरत्नम भी पहुंचे. मणिरत्नम के अलावा फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली तृषा, एक्टर विक्रम और ऐश्वर्या राय ने भी शिरकत की। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हसन भी इस आयोजन का हिस्सा बने। ट्रेलर से पहले हाल ही में फिल्म का टीजर और गाने रिलीज किए गए थे जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मेकर्स की ओर से उम्मीद की जा रही है कि लोगों को फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद आएगा।

पोन्नियिन सेलवन पार्ट-1 के ट्रेलर लॉन्च पर ऐश्वर्या ने काफी खुश नजर आई। अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ट्रेलर लॉन्च पर आकर बहुत खुश हूं। ये फिल्म बहुत कीमती फिल्म है और हमारे दिलों के बहुत करीब है। मणि रत्नम के साथ दोबारा काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। पूरी टीम बहुत प्रतिभाशाली है। एआर रहमान के म्यूजिक ने शाम को और भी शानदार बना दिया है। ऐश्वर्या ने आगे कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मणि रत्नम के साथ काम करने का मौका मुझे मेरे करियर के शुरूआत में मिला। इसके बाद एक बार फिर मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

अभिनेताओं ने ट्रेलर को दी अपनी आवाज

ट्रेलर के लिए कमल हासन, अनिल कपूर, पृथ्वीराज सुकुमारन, राणा दग्गुबाती और जयंत कैकिनी द्वारा अलग-अलग भाषाओं में आवाज दी गई है।

ये पोन्नियिन सेलवन दो पार्ट में आएगी ये फिल्म का पहला पार्ट है। जिसे 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाया गया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा चियान विक्रम, कार्थी, जयम रवि, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, लाल और शोभिता धूलिपाला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का साउंडट्रैक एआर रहमान द्वारा तैयार किया गया है। जबकि इसे रवि वर्मन ने शूट किया है. लाइका प्रोडक्शंस द्वारा बनी ये फिल्म आईमैक्स सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली पहली तमिल फिल्म होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button