उत्तराखंडकोविड-19

पिथौरागढ़: DM डॉ आशीष चौहान ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश

DM Dr Ashish Chauhan gave instructions to the officials of the Health Department

DM Dr Ashish Chauhan gave instructions to the officials of the Health Department

38 साल बाद सियाचिन से लौटा देश के लिए शहीद हुए चंद्रशेखर हरबोला का शव

पिथौरागढ़ से दीपक जोशी की रिपोर्ट : जिला सूचना कार्यालय पिथौरागढ़ 17/08/2022- जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने कोविड-19 संक्रमण के संबंध में जिला सभागार में समीक्षा की तथा सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये!

ब्रेकिंग: उत्तराखंड शासन ने IAS अधिकारियों के दायित्व में किया फेरबदल

जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि यदि जनपद में कोविड-19 संक्रमण का अधिक प्रसार होता है तो संक्रमण से निपटने को लेकर पूर्व तैयारी रिपोर्ट तत्काल ही प्रस्तुत की जाय! उन्होंने कहा कि रिपोर्ट में दवाईयों की उपलब्धता, ऑक्सीजन सिलेण्डर की उपलब्धता, कोविड वार्ड फैसिलिटी, कोविड-19 संक्रमण टेस्ट व्यवस्था आदि का पूरा विवरण दिया जाए!

दुखद: ITBP बस हादसा! पिथौरागढ़ का जवान शहीद

जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि जनपद में 12 से 14 वर्ष आयु वर्ग के 24 प्रतिशत बच्चे जिनका अभी कोविड-19 वैक्सीनेशन नहीं हो पाया हैं उन बच्चों का वैक्सीनेशन मिशन मोड में करते हुए वैक्सीनेशन कार्य को एक सप्ताह में पूर्ण कर लिया जाए! जिलाधिकारी ने बच्चों के वैक्सीनेशन कार्य की प्रतिदिन समीक्षा करने के निर्देश भी सभी उप जिलाधिकारियों को दिए तथा वैक्सीनेशन को लेकर प्रतिदिन की रिपोर्ट भी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए!

शिल्पा शेट्टी को लेकर आई बुरी ख़बर! हालत नाज़ुक

जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के बुजुर्गों के लिए भी बूस्टर डोज के संबंध में कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिये! जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को पिथौरागढ़ स्थित बेस हॉस्पिटल में कोविड-19 से संक्रमित बच्चों के इलाज हेतु चिल्ड्रेन वार्ड बनाने के भी निर्देश दिए!

जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि पिछले एक सप्ताह में कोविड-19 संक्रमण केसों एवं किस क्षेत्र में अधिक केस आये हैं इसका भी विवरण उपलब्ध कराया जाय!  जिलाधिकारी ने आमजन से कोविड-19 अनुरूप व्यवहार अपनाने की भी अपील की है ताकि कोविड-19 संक्रमण का प्रसार न होने पाये!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button