अजब गजबमनोरंजनविविध

शिल्पा शेट्टी को लेकर आई बुरी ख़बर! हालत नाज़ुक

! रातों-रात भर्ती सामने आई बड़ी खबर! जानिए सच्चाई...

Bad news about Shilpa Shetty! critical condition,,Bad news about Shilpa Shetty! critical condition,,

तो सलमान खान जल्द करने वाले हैं शादी! कौन है ये हसीना..?

शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और लोगउनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त करते है और उनका काफ़ी सम्मान भी करते हैशिल्पा शेट्टी वर्तमान समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनीमेहनत की वजह से ही है जिसके चलते आज के समय में शिल्पा शेट्टी को पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है

बड़ी खबर: वाहनों के इंश्योरेंस में बड़े घोटाले के खुलासे! जांच के निर्देश! तत्काल हो कार्रवाई

शिल्पा शेट्टी वर्तमान समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही लेकिन अभी कुछ समय पहले ही शिल्पा शेट्टी को लेकर बुरी ख़बर सामने आई है जिसकी वजह से मीडिया में वर्तमान समय में शिल्पा शेट्टी काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हर कोई इनके ही बारे में बातें कर रहा है। सूत्र!!!!…. आगे आपको आर्टिकल में शिल्पा शेट्टी को लेकर आई इस बुरी ख़बर के बारेमें विस्तार से बताते है।

सड़क पर आते जाते युवती पर करता था अश्लील कमेंट! अब की छेड़छाड़

शिल्पा शेट्टी को लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बुरी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि शिल्पा शेट्टी को आखिर बार उनकी रिलीज़ हुई फिल्म निकम्मा में देखा गया था। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट की है जिसमे उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और अपना बयां किया है।

लालकुआं: आँचल ने दुग्ध विक्रय में रचा इतिहास

शिल्पा शेट्टी इस समय जिस दर्द से जूझ रही है और जिसकी वजह से उन्हें भर्ती कराया गया। वह आम दर्द नही है जिसकी वजह से शिल्पा शेट्टी की हालत में सुधार आने में कम से कम एक महीने से भी ज़्यादा लगेगा जिसका मतलब यह है कि एक महीने तक शिल्पा शेट्टी बेड रेस्ट पर है और ठीक से चलना लगभग ना मुमकिन हैबिग ब्रेकिंग: UKSSSC पेपर लीक! एक और अपर निजी सचिव गिरफ्तार

दरअसल तस्वीर में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा व्‍हील चेयर पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। श‍िल्‍पा के बाएं पैर में प्‍लास्‍टर चढ़ा हुआ है, लेकिन वो हंसते हुए कैमरे को पोज दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन लिखा- ‘कहते हैं न, रोल कैमरा एक्शन..ब्रेक लेग फि मैंने इसे सच मान लिया। मैं अब 6 हफ्ते तक के लिए बाहर हूं. मैं ठीक होकर जल्दी वापस लौटूंगी.. दुआ में याद रखना। प्रार्थनाएं अपना काम करती हैं।’ जिसके चलते मीडिया में शिल्पाशेट्टी को लेकर वर्तमान समय में काफ़ी ज़्यादा सनसनी मची हुई है। 

UKSSSC: जानें CM पुष्कर सिंह धामी ने क्या कहा..?

आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि शिल्पाशेट्टी के ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उन्हें भर्ती करवा दिया गया हैऔर क्यों वह इतने समय के किए बेड रेस्ट पर है। 

आपको बताते के शिल्पा शेट्टी के शूटिंग के दौरान पैर में काफ़ी गहरी चोट गई। जिसकी वजह से उन्हें भर्ती कराया गया और उनके पैर पर प्लास्टर बांधा गयाइसी के साथसाथ शिल्पा शेट्टी को एक महीने तक बेड रेस्ट की सलाह भी दी गई है जिसके दौरान वह ठीक से चल भी नही पाएगीइसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह शिल्पा शेट्टी के ही चर्चे है।

विज्ञापन हेतु सम्पर्क करें/- 9557782074

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button