उत्तराखंड

पौड़ी: बगड़ गांव में वर्द्ध महिला की हत्या का खुलासा: अभियुक्त गिरफ्तार 

रिपोर्ट भगवान सिंह पौड़ी-विकासखंड पाबौ के अंतर्गत आने वाले बगड़ गांव में हुई हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सी०ओ० पौड़ी प्रेम लाल टम्टा ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि बुधवार दोपहर को पाबौ चौकी पुलिस को सूचना मिली की बगड़ गांव में सावित्री देवी नाम की एक महिला की हत्या हो गई है। जिसके बाद पाबौ पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए गए। साथ ही फॉरेंसिक टीम के माध्यम से सबूतों को खंगाला गया।

उन्होंने बताया की कड़ी मशक्कत के बाद व सुराग के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी को पाबौ-सतपुली मार्ग से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त भागने की फिराक में था। उन्होंने बताया कि अभियुक्त से पूछताछ में पता चला कि अभियुक्त नोएडा में मजदूरी का काम करता है और अभियुक्त घटना की एक दिन पूर्व ही जंगल के रास्ते अपने गांव पहुंचा था।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त को पता था कि बुजुर्ग महिला घर में अकेली रहती है। अभियुक्त दिन में रेकी कर रात को लूट करके भागने की फिराक में था मगर बुजुर्ग महिला द्वारा अभियुक्त को रोका गया। जिसके बाद अभियुक्त द्वारा सामने पड़े डंडी से बुजुर्ग महिला में वार कर उसकी हत्या कर दी गई और घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि ये पुलिस की तत्परता थी कि पुलिस द्वारा अभियुक्त को पाबौ- सतपुली जाने वाले मार्ग पर गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि अब अभियुक्त को न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है। इसके साथ ही अभियुक्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button