उत्तराखंड

बड़ी ख़बर : शांतिपुरी में छात्रा गोला नदी में बही, लापता

शांतिपुरी में छात्रा गोला नदी में बही, लापता।

रिपोर्टर, गौरव गुप्ता।

लालकुआं पतंनगर। पन्तनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शांतिपुरी में आठवीं कक्षा की छात्रा गोला नदी में डूब कर बह गई है। पुलिस व जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर खोजबीन में लगी हुई है वही खटीमा से एसडीआरएफ की टीम भी छात्र की ढूंढ खोज के लिए बुलाई गई है।

बताते चले कि मंगलवार शाम करीब 6:00 बजे शांतिपुरी नंबर 3 निवासी राजेंद्र सिंह बिष्ट की बेटी खेत किनारे पड़ोसी बच्चों के साथ गई हुई थी। इस बीच अचानक छात्र का पैर फिसलने से वह गोला नदी में बह गई। साथी बच्चों ने घटना की खबर स्थानी ग्रामीण एवं परिजनों को दी इसके बाद ग्रामीणों ने छात्रा की खोजबीन शुरू कर दी वहीं जिला प्रशासन व पुलिस को भी सूचना दी। देर रात शाम को करीब 9:00 बजे एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा तहसीलदार गिरीश चंद्र त्रिपाठी एवं पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर छात्रा की खोजबीन में लग गई लेकिन गोला का तेज बहाव एवं गंदा पानी होने के कारण छात्र को ढूंढना बहुत मुश्किल होने के कारण एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा ने खटीमा से छात्र की खोज के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई ।

देर रात समाचार लिखे जाने तक लापता छात्रा की ढूंढ-खोज के लिए एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर खोजबीन में लग गई थी। परिजनों ने बताया की लापता छात्र अनुष्का बिष्ट की उम्र 14 वर्ष है और वह शांतिपुरी के ग्लोबल स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा थी। पिता राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि बीते 4 जुलाई को अनुष्का का जन्मदिन मनाया था और वह अपने चार भाई बहनों में तीसरे नंबर की बेटी थी।

फोटो – लापता छात्रा अनुष्का बिष्ट।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button