Uncategorizedउत्तराखंड

लालकुआं क्षेत्र में जलभराव बड़ी समस्या, भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत से मुलाकात कर इन विषयों पर गंभीर चर्चा

लालकुआं क्षेत्र में जलभराव बड़ी समस्या, भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत से मुलाकात कर इन विषयों पर गंभीर चर्चा

रिपोर्टर गौरव गुप्ता, लालकुआं /हल्दूवानी – लालकुआं क्षेत्र में जलभराव बड़ी समस्या है बारिश के दिनों में लालकुआं हल्दूचौड ,गौरापढ़ाव सहित आधा दर्जन से अधिक क्षेत्र में जलभराव होने से लोगों को परेशानियों का भंयकर सामना करना पड़ता है। इसी मुद्दे को ध्यान में रखते हुए व जनसमस्या के समाधान के उद्देश्य से आज हल्दूचौड भाजपा मंडल के अध्यक्ष दीपक बहुगुणा के नेतृत्व में क्षेत्र के दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत से मुलाकात कर इन विषयों पर गंभीर चर्चा की उन्होंने कुमाऊँ कमिश्नर को बताया कि बारिश का मौसम शुरू होते ही जलभराव को लेकर लोगों की चिंता बढ़ने लगी है तथा शुरूआती बरसात में ही क्षेत्र के कई इलाकों में जलभराव से की समस्या होने लगी है।

उन्होंने कहा कि समय रहते सिचाई विभाग की नहरों की साफ सफाई ना होने के कारण पानी की निकासी नही हो पा रही है। जिसके चलते कई इलाकों में जलभराव हो गया है। उन्होंने कहा कि लालकुआं क्षेत्र की बंगाली कालोनी, राजीव नगर, खड्डी मोहल्ले में भारी जलभराव हो गया है। जिसे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कई इलाकों में इतना जलभराव को गया है कि लोगों को अपने घर तक खाली करने पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जलभराव होने से मच्छरों की संख्या में इजाफा होता है। जिसके कारण मलेरिया, डायरिया, डेगूं जैसे विभिन्न रोगों का लोगों को शिकार होना पड़ता है। उन्होंने कुमाऊँ कमिश्नर से जल्द से जल्द उक्त समास्या पर अधिकारियों को निर्देशित कर दूर करने की मांग की है । जिसपर कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत ने उन्हें जल्द ही कार्यवाही का अश्वासन दिया है।

इस मौके पर हल्दूचौड भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक बहुगुणा, उपाध्यक्ष रोहित दुम्का,वरिष्ठ नेता हयात सिंह, सुरेश चन्द्र जोशी सहित कई लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button