उत्तराखंड

बिन्दुखत्ता के अजय आर्य असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयनित, क्षेत्र का नाम किया रोशन

बिन्दुखत्ता के अजय आर्य असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयनित, क्षेत्र का नाम किया रोशन

लालकुआँ से संवाददाता गौरव गुप्ता। लालकुआँ तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत बिन्दुखत्ता स्थित विकासपुरी इंदिरा नगर प्रथम के होनहार बेटे अजय आर्य ने असिस्टेंट प्रोफेसर इंग्लिश के पद पर चयन पाकर परिजनों सहित क्षेत्र का नाम रोशन किया है उनकी इस उपलब्धि पर क्षेत्रवासियों में हर्ष व्याप्त है।लोगों ने अजय आर्य के असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयनित होने पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

बताते चले कि “कहते हैं की मेहनत एक दिन जरुर रंग लाती है” यह कहावत लालकुआं बिंदुखत्ता के अजय आर्य पर सटीक बैठती है। उन्होंने अंग्रेजी विषय में असिस्टेंट प्रोफेसर बनकर ना सिर्फ अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है बल्कि अपने माता-पिता के संघर्ष को भी सफल किया है। अजय आर्य बिंदुखत्ता क्षेत्र के विकासपुरी इंदिरा नगर प्रथम के रहने वाले हैं। उनके पिता मिस्त्री का काम करते हैं जबकि माता ग्रहणी है। उनके असिस्टेंट प्रोफेसर बनने पर बिन्दुखत्ता सहित जिले में खुशी का माहौल है।

इधर क्षेत्रीय सांसद व पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट के प्रतिनिधि एंव दिशा कमेटी के डायरेक्टर देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बिन्दुखत्ता स्थित विकासपुरी इंदिरा नगर प्रथम अजय आर्य के आवास पर पहुँचकर उन्हें असिस्टेंट प्रोफेसर इंग्लिश की परीक्षा पास करने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर बिष्ट ने पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद अजय भट्ट की दूरभाष पर अजय आर्य की बात कराई जिसपर पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट ने उनकी इस उपलब्धि पर अजय आर्य को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता प्रकाश आर्य, उमेद कुमार सहित अन्य लोगों ने भी अजय आर्य को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button