उत्तराखंड

STF को मिली बड़ी सफलता, 3 करोड़ की स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

3 करोड़ 60 लाख रुपए की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर हुआ गिरफ्तार

एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 3 करोड़ की स्मैक समेत एक तस्कर गिरफ्तार

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के उत्तराखंड “ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्यवाही करने के लिये एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स को उत्तराखण्ड के समस्त जनपदों में कड़ी निगरानी रखते हुये कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।

एनयूजे-आई, उत्तराखंड के प्रदेशाध्यक्ष बने हरिद्वार के सुनील पांडेय, संजय तलवार बने प्रदेश के मुख्य संरक्षक

जिसके तहत उत्तराखण्ड एसटीएफ की एण्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स द्वारा थाना रायवाला क्षेत्र और थाना डोईवाला पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए विंडलास रीवर वैली हरिद्वार रोड के पास से एक व्यक्ति गजराज सिंह पुत्र रामस्वरूप सिंह निवासी वार्ड नंबर 11 देवीनगर थाना पोंटा साहिब जनपद सिरमौर हिमाचल प्रदेश को 01 किलो 200 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

भारी बारिश के चलते कल स्कूलों में अवकाश घोषित, आदेश जारी..

अभियुक्त गजराज उपरोक्त द्वारा पूछताछ पर बताया कि बरामद की गयी स्मैक को वह धामपुर उत्तर प्रदेश से लेकर आया था। अभियुक्त से पूछताछ में यह भी पता चला कि बरेली का तस्कर धामपुर तक इस माल को पहुंचाता था तथा यहां से पकड़ा गया अभियुक्त गजराज इस माल को आगे पोण्टा साहिब और देहरादून में अपने एजेण्टों के माध्यम से विक्रय कराता था।

लालकुआं अपडेट : भारी बरसात ने मचाई तबाही, कई इलाकों में घुसा बरसात का पानी

इस पर एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स तस्करों के नाम की जानकारी हुई है जिन पर अलग से कार्यवाही की जायेगी। पेशे से पकड़ा गया अभियुक्त गजराज पौंटा साहिब में पेण्ट के ब्रश बनाने का काम करता है। तस्करी के धन्धे में यह अभियुक्त विगत 2 सालों से बरेली व धामपुर से स्मैक लाकर पोण्टा साहिब और देहरादून में अपने फिक्स एजेण्टों को सप्लाई कर रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button