उत्तराखंड

लालकुआं अपडेट : भारी बरसात ने मचाई तबाही, कई इलाकों में घुसा बरसात का पानी

लालकुआं अपडेट। 

रिपोर्टर गौरव गुप्ता। लालकुआं में बीती देर रात से हो रही भारी बरसात ने मचाई तबाही “खड्डी मोहल्ला, राजीव नगर बांगली कालौनी सहित कई इलाकों में घुसा बरसात का पानी।

 

लालकुआं में बरसात ने मचाई भारी तबाही, खड्डी मोहल्ले के लोगों के घरों में घुसा पानी”जिला प्रशासन के दावों की खुली पोल”खड्डी मोहल्ले वासियों को नहीं मिल रही कोई रहने की जगह”हर बार की तरह इस बार भी प्रशासन ने किए अपने हाथ खड़े।

 

लालकुआं में हर बार कि तरह इस बार भी जिला प्रशासन के दावों की निकाली हवा”भारी बरसात और अलर्ट के बाबजूद प्रशासन द्वारा सैकड़ों खड्डी मोहल्ले वासियों को रहने के लिए नही किए गए कोई पुख्ता इंतजाम”सरकारी संस्थाएं होने के बाद भी खुले असमान के नीचे भारी बरसात में रहने को मजबूर खड्डी मोहल्लावासी”

 

लालकुआं के खड्डी मोहल्लावासियों को हर साल बरसात में रहने के लिए सरण देने वाले गुरूद्वारे के खड्डी मोहल्लावासी के लिए इस बार बंद हुए दरबाजे”जगह जगह इधर उधर दूकानों और मकानों में रहने को मजबूर खड्डी मोहल्लावासी” बरसात में रहने के लिए उचित व्यवस्था की खड्डी मोहल्लावासी कर रहे हैं प्रशासन से मांग”राजस्व विभाग सहित नगर पंचायत की टीम ने किया दौरा “प्रशासन कर रहा है खड्डी मोहल्लावासी के लिए रहने के लिए व्यवस्था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button