उत्तराखंडमौसमशिक्षा

बड़ी ख़बर : भारी बारिश के चलते कल इस जिले के स्कूलों में भी अवकाश घोषित, देखिए आदेश…

भारी बारिश के चलते कल इस जिले के स्कूलों में भी अवकाश घोषित, देखिए आदेश…

नैनीताल : भारत मौसम विभाग, देहरादून से दिनांक 03 जुलाई, 2024 को प्रातः 10:30 बजे जारी पूर्वानुमान के अनुसार जनपद नैनीताल में दिनाँक 04.07.2024 से दिनांक 06.07.2024 तक को जनपद में कहीं-कहीं भारी से अत्यन्त भारी तथा कुछ जगह पर बहुत वर्षा होने के साथ वर्षा के अति तीव्र से अत्यन्त तीव्र दौर (रड एलर्ट) की सम्भावना व्यक्त सम्भावना व्यक्त की गई हैं, साथ ही वर्तमान समय में जनपद के समस्त (पर्वतीय एवं मैदानी) क्षेत्रों में कहीं-कहीं मध्यम से भारी वर्षा हो रही है जिसके फलस्वरूप नदियों/नालों/गधेरों में तेज जल प्रवाह आने की सम्भावना है।

STF को मिली बड़ी सफलता, 3 करोड़ की स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

तत्क्रम में छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के मद्देनजर दिनांक 04.07.2024 (गुरुवार), को जनपद के समस्त शासकीय, अर्द्धशासकीय एवं निजी विद्यालयों (कक्षा 01 से 12 तक संचालित समस्त शैक्षणिक संस्थाओं) एवं समस्त आंगनवाड़ी केन्द्रों में 01 दिवसीय अवकाश घोषित किये जाने के आदेश पारित किये जाते हैं।

एनयूजे-आई, उत्तराखंड के प्रदेशाध्यक्ष बने हरिद्वार के सुनील पांडेय, संजय तलवार बने प्रदेश के मुख्य संरक्षक

अतः मौसम विभाग द्वारा जारी चेतावनी को देखते हुए दिनांक 04.07.2024 (गुरुवार), को जनपद के समस्त शासकीय, अर्द्धशासकीय एवं निजी विद्यालयों (कक्षा 01 से 12 तक संचालित समस्त शैक्षणिक संस्थाओं) एवं समस्त आंगनवाड़ी केन्द्र बंद रहेंगे। विचलन की दशा में सम्बन्धित के विरूद्ध कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

भारी बारिश के चलते कल स्कूलों में अवकाश घोषित, आदेश जारी..

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button