उत्तराखंडहल्ला बोल

हल्द्वानी की घटना दुर्भाग्यपूर्ण: कोर्ट के आदेश का नहीं हुआ पालन: शहर काजी

देहरादून @ शगुफ्ता परवीन : आज मस्जिद पल्टन बाज़ार देहरादून में एक प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता शहर क़ाज़ी देहरादून ने की। प्रैस को संबोधित करते हुए शहर क़ाज़ी मुहम्मद अहमद क़ासमी ने कहा की हल्द्वानी की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है तथा प्रशासन एवं शासन की नाकामी प्रदर्शित करती है।

बड़ी खबर : BJP ने की राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

मुस्लिम सेवा संगठन के अध्यक्ष नईम कुरैशी ने कहा की जिस प्रकार से मस्जिद एवं मदरसे को ध्वस्त किया गया यह किसी साज़िश की और इशारा करता है। जिस प्रकार पुलिस द्वारा भीड़ पर गोलाबारी की गई यह न्यायोचित नहीं है।

Qatar: कतर में मौत की सजा पाए 8 पूर्व भारतीय नौसैनिक रिहा

इस प्रकरण के विरुद्ध हम कोर्ट में जायेंगे। जमात ए इस्लामी के3 सदस्य लइक अहमद ने कहा की हल्द्वानी में जो कुछ हुआ जमीयत ए इस्लामी इसका विरोध करती है और इस प्रकरण को राष्ट्रीय स्तर पर उठाया जायेगा। जमात ए इस्लामी के महासचिव शफी मदनी ने कहा की हमने हल्द्वानी में दंगा पीड़ित लोगो से बात की वहां के हालात बहुत खराब है हम प्रशासन से मांग करते है की जल्द से जल्द वहां से कर्फ्यू हटाया जाए और सहायता सामग्री भिजवाई जाए।

ब्रेकिंग : वन विभाग को मिली सफलता, मादा गुलदार शावक पिंजरे में कैद

प्रैस के अपने संबोधन में मुस्लिम सेवा संगठन के उपाध्यक्ष आकिब कुरैशी ने कहा की जब नगर आयुक्त का तबादला हो चुका था तो वो प्रशासनिक निर्णय कैसे ले रहे थे। जब यह मामला कोर्ट में था और 14 फरवरी माननीय हाई कोर्ट में लगी हुई थी तो ध्वस्तीकरण किस आदेश ने तहत हुआ।

ब्रेकिंग : इनामी बदमाश के साथ पुलिस मुठभेड़! अस्पताल पहुंचे दून SSP

नगर निगम के पास परिसर खाली कराने का आदेश था ना की ध्वस्तीकरण का। धरने पर बैठी महिलाओं पर लाठी चार्ज क्यों किया गया। गोली मारने का आदेश मुख्यमंत्री द्वारा रात को दिया गया तो दिन में पुलिस ने किसके आदेश पर और क्यों गोली चलाई। इन सब बातों को लेकर संवैधानिक दायरे में रहते हुए कड़ा विरोध किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button