विविध

जजपा पंचकूला द्वारा मनाया गया पार्टी का छठा स्थापना दिवस

ताऊ देवीलाल स्टेडियम में ताऊ की प्रतिमा के समक्ष पार्टी को मजबूत करने का लिया संकल्प

जजपा पंचकूला द्वारा मनाया गया पार्टी का छठा स्थापना दिवस

ताऊ देवीलाल स्टेडियम में ताऊ की प्रतिमा के समक्ष पार्टी को मजबूत करने का लिया संकल्प

पंचकूला : जजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व शहरी जिला अध्यक्ष तथा प्रदेश प्रवक्ता ओ पी सिहाग के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा पार्टी के छठे स्थापना दिवस पर श्रद्धेय स्व. ताऊ देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करके प्रतिमा के समक्ष पार्टी को और ज्यादा मजबूत बनाने का संकल्प लिया ।

इस बारे संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए पार्टी के पंचकूला जिले के महासचिव ईश्वर सिंहमार व पंचकूला हल्का अध्यक्ष एवं पार्षद सुशील गर्ग ने बताया कि पार्टी का गठन 9 दिसंबर 2018 में पाण्डु पिण्डारा, जींद में हुआ था तथा आज 9 दिसम्बर 2023 को पार्टी अपना छठा स्थापना दिवस मना रही है । उन दोनों ने कहा कि पिछले 5 सालों में पार्टी का ग्राफ काफी बढ़ा है तथा प्रदेश में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में पार्टी के आधार में काफी इजाफा हुआ है।

जजपा नेता ओ पी सिहाग ने कहा कि पार्टी रूपी जो पौधा ठीक 5 साल पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला एवं पार्टी के युवा नेता व हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जींद की पावन धरा पर लगाया था वो अब धीरे धीरे बड़ा आकार ले रहा है तथा कुछ ही समय में बहुत बड़ा पेड़ बन कर इस प्रदेश व देश मे अपनी सेवाएं प्रदान करेगा ।

सिहाग ने कहा कि आज जजपा प्रदेश में स्थापित कई राष्ट्रीय पार्टियों से भी संगठनात्मक रूप में काफी आगे निकल चुकी है तथा बहुत जल्दी युवा नेता दुष्यंत चौटाला के करिश्माई नेतृत्व में उनके बहुत ही मेहनती व कर्मठ कार्यकताओं के अथक प्रयासों व मेहनत से प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। ओ पी सिहाग ने स्थापना दिवस के अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं व पार्टी के शुभचिंतकों को बधाई देते हुए कहा कि आप पूरा जोर लगाकर ईमानदारी से मेहनत करे आने वाला समय जजपा का है।

इस अवसर पर उपस्थित वरिष्ठ नेता के सी भारद्वाज, डॉ आर के रंगा,एडवोकेट एम आर शर्मा व राजेन्द्र मेहरा ने भी अपने विचार साँझा करते हुए कहा कि जजपा का भविष्य बहुत उज्जवल है क्योंकि उसके पास दुष्यंत चौटाला जो बहुत ही सूझ बुझ वाला, सभी समुदायों को साथ लेकर चलने वाला ,प्रदेश को विकास के मार्ग पर ले जाने वाला ,आधुनिक सोच रखने वाला एवं बहुत ही शिक्षित युवा नेता मौजूद है ।इस मौके पर पार्षद अरविंद जाखङ, कैप्टन डी वी सिंह, सतबीर धनखङ, जगदीश तंवर ,तुषार शर्मा सहित काफी कार्यकर्ता हाजिर थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button