अपराधउत्तराखंड

ब्रेकिंग : यहां सैक्स रैकेट का पर्दाफाश! 7 गिरफ्तार

हरिद्वार: देवभूमि में देह व्यापार का धंधा लगातार फलते-फूलते जा रहा है। पिछले कई सालों से मैदानी जिलों में सेक्स रैकेट चलाने के कई मामले सामने आये है। इनमें देहरादून, हरिद्वार, हल्द्वानी, रामनगर, रूद्रपुर, काशीपुर जैसे शहर शामिल है।

ब्रेकिंग : अचानक बिगड़ी BJP नेता की तबीयत

अब हरिद्वार में फिर एक देह व्यापार का खुलासा हुआ है। धर्म नगरी के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित ऋषिकुल के गेस्ट हाउस में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से चार महिलाओं समेत 7 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

ब्रेकिंग : डिप्टी SP के बेटे ने की मां की हत्या! Video..

जहां ऋषिकुल के श्री गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापा मारकर चार महिलाओं सहित सात लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। जिसके बाद टीम सभी को हिरासत में लेकर चैकी ले गई। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। इन दौन चैंकिग में गेस्ट हाउस के रजिस्टर में किसी की भी एंट्री नहीं की गई थी।

पुलिस के अनुसार आज सुबह सूचना मिली थी ऋषिकुल में श्री गेस्ट हाउस में देह व्यापार किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की तो यहां एक प्रेमी युगल के साथ ही दो महिलाएं और दो अन्य पुरुष कमरों में आपत्तिजनक हालत मिले।

ब्रेकिंग : तो क्या CM पद से इस्तीफा देंगे मुख्यमंत्री!

पुलिस सभी को लेकर मायापुर चैकी रवाना हो गई। कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि जांच चल रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button