उत्तराखंड

नवनियुक्त थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का भगवान गणेश की प्रतिमा देकर स्वागत

एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू एक्टर साहिल राज के नेतृत्व में संस्था के माध्यम से बनभूलपुरा नवनियुक्त थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी को संस्था पदाधिकारियों ने भगवान गणेश की प्रतिमा देकर स्वागत किया.

इस दौरान एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू कोषाध्यक्ष बलराम हालदार ने संयुक्त रूप से कहा की हम बनभूलपुरा नवनियुक्त थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी से भविष्य में आशा करते हैं। बनभूलपुरा क्षेत्र को नशा मुक्त अपराध मुक्त भ्रष्टाचार मुक्त बनाने में आपका अहम योगदान रहेगा.

ब्रेकिंग: DMC उत्तराखंड को पुरुस्कृत करेंगे PM नरेंद्र मोदी! पढ़ें पूरी ख़बर 

क्योंकि अपराध की जड़ नशा जिस तेजी से आगे बढ़ रहा है यह बहुत चिंता का विषय है जिस पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाना बहुत जरूरी है और हम सबकी भारतीय होने के नाते यह नैतिक जिम्मेदारी है की हम अपने क्षेत्र व शहर और जिला सहित प्रदेश एवं देश को नशा मुक्त अपराध मुक्त भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए हम सबको अपने अंदर जागरुकता उत्पन्न करनी होगी.

Big Breaking: जिलाधिकारी द्वारा जारी किया गया ये आदेश निरस्त

क्योंकि किसी भी अपराध नशा भ्रष्टाचारी बीमारी से मुक्ति पाने के लिए इंसान का जागरूक होना बहुत जरूरी है और जिस दिन हम भारतवासी अपराध की जड़ नशा के प्रति जागरूक हो गये उस दिन हमारे भारत देश में नशे के साथ अपराध भ्रष्टाचार का नामोनिशान नहीं होगा तभी हम अपने आने वाली पीढ़ियों को अच्छे वातावरण व संस्कार दे सकेंगे.

तभी हमारा भारत देश विश्वगुरु बनेगा इसीलिए एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था क्षेत्रवासियों एवं भारतवासियों को नशा मुक्त भ्रष्टाचार मुक्त अपराध मुक्त अभियान के अंतर्गत जागरूक करने का लगातार प्रयास कर रही है और आगे भी करती रहेगी क्योंकि नशा मुक्त भारत हर भारतीय नागरिक की आवश्यकता है साथ ही संस्था प्रशासन के सभी अच्छे कार्यों में सहयोग करने के लिए सदैव तत्पर रहेगी.

उत्तराखंड: सरकारी कर्मचारियों की पेंशन गायब, पूर्व विधायकों को पेंशन

इस दौरान नवनियुक्त थानाध्यक्ष का स्वागत करने में संस्था अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू कोषाध्यक्ष बलराम हालदार एक्टर साहिल राज गोविन्द मिस्त्री संदीप यादव आदि लोग उपस्थित है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button