Uncategorized

Trending Wedding : भाग गई दुल्हन तो धरने पर बैठा दूल्हा

Trending Wedding: The bride ran away and the groom sat on the dharna

Trending Wedding : Trending Wedding: The bride ran away and the groom sat on the dharna

बारात लेकर दुल्हन लाने के लिए अपने ससुराल गया दूल्हा आखिर ज्यादा से ज्यादा कितनी देर इंतजार करता होगा 6 घंटे 12 घंटे या फिर 1 दिन लेकिन क्या आप जानते हैं राजस्थान के सिरोही जिले में एक दूल्हा अपनी दुल्हन की इंतजार में अपने ससुराल में 5 दिनों से बैठा हुआ है। सूत्र

बड़ी ख़बर : लेखपाल 50 हज़ार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

इतना ही नहीं उसने 5 दिनों से अपने सिर का सेहरा तक नहीं उतारा है। क्योंकि उसकी दुल्हन शादी होने के पहले ही फरार हो गई। भारत में आज भी क्यों भागती है दुल्हनिया..?  मामला राजस्थान के सिरोही जिले का है।

ब्रेकिंग : हिन्दू लड़की को पिरान कलियर में नमाज पढ़ने की इजाज़त

दरअसल यहां के बाली इलाके में मनीषा नाम की युवती की शादी श्रवण कुमार से होनी थी। श्रवण अपने परिवार के साथ बारात लेकर अपने ससुराल पहुंच गया। ससुराल वालों ने दूल्हे और उसके परिवार वालों की काफी आवा भगत भी की।

ब्रेकिंग: पढ़िए…..CM धामी ने पत्रकार हित में लिए बड़े निर्णय

करीब 6:15 बजे जब पंडित जी ने फेरे लेने के लिए कहा उसी वक्त दुल्हन ने उल्टी और पेट दर्द का बहाना बनाया। अपने कमरे में जाकर कहा कि अभी थोड़ी देर इंतजार करें।

लेकिन दुल्हन अपने कमरे में जाने के बाद घरवालों को कहने लगी कि उसे टॉयलेट जाना है। लेकिन टॉयलेट की बजाय वह घर के पीछे लगी टंकी के पास खड़े अपने चचेरे भाई के साथ मौके से फरार हो गई। जो लड़की के पिता के मामा का लड़का है। अब दुल्हन के इंतजार में दूल्हा श्रवण अपने ससुराल में ही बैठा हुआ है।

घरवालों ने शादी के लिए लाखों रुपए की तैयारियां भी की थी लेकिन अब वह धरी की धरी रह गई। इतना ही नहीं बेटी के फरार हो जाने के बाद उसकी मां की भी तबीयत खराब है।घरवाले ठीक से खाना तक नहीं खा पा रहे हैं।

हालांकि पुलिस लगातार तलाश कर रही है। वहीं परिजनों ने बताया कि शादी के 1 दिन पहले जब घर में डांस प्रोग्राम था तो लड़की ने खूब डांस किया उसे देखकर लग ही नहीं रहा था कि वह ऐसा कोई कदम उठा सकेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button