उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग : कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद पर मुकदमा दर्ज! देखिए FIR कॉपी

Big Breaking: Case filed against cabinet minister Premchand! See FIR copy..!!

Rishikesh: उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और सुरेंद्र नेगी के बीच हुई मारपीट मामले को लेकर बड़ी खबर है।

ब्रेकिंग: यहां निरीक्षक और उप निरीक्षकों के ट्रांसफ़र

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रेमचंद के इस्तीफे और मुकदमे में प्रेमचंद अग्रवाल का नाम शामिल किए जाने की मांग को लेकर पीड़ित परिवार और उनके समर्थकों ने मंत्री के घर से लेकर कोतवाली तक प्रदर्शन किया।

ब्रेकिंग: DG ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को सौंपी अहम जिम्मेदारी

पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को एक अनुरोध पत्र दिया गया था, जिसमें कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का नाम सुरेंद्र सिंह नेगी की तरफ से किए गए मुकदमे में शामिल किए जाने को लेकर मांग की गई थी। आर टी आई डाली गई थी जिसमे ये साफ होगया की मंत्री पर मुकदमा हुआ है।

बड़ी ख़बर: महंगी बिजली पर डाका! टॉप पर उत्तराखंड का ये जिला

पुलिस द्वारा अनुरोध पत्र के जवाब में पीड़ित पक्ष को आज एक जवाबी पत्र सौंपा गया। जिसमें प्रेमचंद अग्रवाल, गौरव राणा, कौशल बिजलवान, व संदीप नेगी का नाम मुकदमे में नामजद के रूप में शामिल किया गया है। साथ ही एम्स चौकी ऋषिकेश में दी गई तहरीर को भी इस मुकदमे में समायोजित किया जाएगा।

बड़ी खबर: उत्तराखंड रैश ड्राइविंग में चालान नहीं सीधे FIR! SOP जारी

ऋषिकेश में हुए चर्चित मारपीट मामले में मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल ओर दो अन्य पर पुलिस ने FIR दर्ज की। मारपीट में वायरल वीडियो पर पुलिस ने की FIR दर्ज। पुलिस की FIR मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल नामजद कौशल बिजलवान, गनर गौरव राणा पर भी FIR।।

देहरादून: यहां मासूम को आंगन से उठा ले गया गुलदार! शव बरामद

पुलिस ने FIR में नामजद अभियुक्त दर्शाया। FIR में हेड कांस्टेबल दीपक नेगी भी नामजद।। मारपीट के वायरल वीडियो में पुलिस ने की FIR।। RTI के तहत पीड़ितों ने मांगी की FIR कॉपी।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button