राजनीतिविविध

शरद पवार के इस्तीफे पर बड़ी अपडेट! ऐलान कर सबको चौंकाया

शरद पवार का यू टर्न, वापस लिया अपना इस्तीफा

Big update on Sharad Pawar’s resignation! surprised everyone by announcing!!

 

मुंबई : एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है। शुक्रवार को इसकी घोषणा करते हुए पवार ने कहा कि कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मैंने यह निर्णय लिया। पवार ने कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं और सहयोगियों का बहुत सम्मान करते हैं। दो दिन पहले उन्होंने एनसीपी प्रमुख पद से हटने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था।

पत्रकारों के लिए आवश्यक सूचना! अब यह नहीं कर सकेंगे पत्रकारिता! जांच..

आज जब पवार मीडिया के सामने अपने इस्तीफे को वापस लेने का ऐलान कर रहे थे, तब उनके भतीजे अजित पवार मौजूद नहीं थे। जिस दिन शरद पवार ने इस्तीफा देने की घोषणा की थी, उस दिन वहां पर मौजूद सभी नेताओं ने उनसे अपने निर्णय पर पुनःविचार करने को कहा था, लेकिन अजित पवार उस समय एकमात्र ऐसे नेता थे, जिन्होंने खुलकर उनके इस्तीफे का समर्थन किया था।

अजित पवार ने कहा था कि अगर शरद पवार ने त्याग पत्र दे दिया है, तो इसे हमें स्वीकार करना चाहिए, हमें भावनाओं में बहने की जरूरत नहीं है। शरद पवार से जब पूछा गया कि अजित पवार यहां पर क्यों नहीं मौजूद हैं, इस पर उन्होंने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ही नेता मौजूद होते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ नेता यहां पर हैं, कुछ नेता कहीं और हैं, लेकिन पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने बैठक कर अपने निर्णय से हमें अवगत करा दिया था।

ब्रेकिंग : अब इस तरह होगी होमगार्ड की भर्ती! देखें आदेश

पवार ने कहा कि हमारी पार्टी पूरी तरह से एक है और पार्टी की कमेटी में सभी वरिष्ठ नेता रहते हैं। उनके यह भी पूछा गया कि इतने लंबे राजनीतिक करियर होने के बावजूद आजतक आपने अपना उत्तराधिकारी निर्धारित क्यों नहीं किया, इस पर उन्होंने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ता और नेता उत्तराधिकारी हैं।

इंडिया में 50 % से ज्यादा इंटरनेट यूजर्स पढ़ते हैं Online ख़बरें : रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि कोई नया व्यक्ति आए और पार्टी की कमान संभाले, लेकिन कार्यकर्ताओं ने ऐसा नहीं होने दिया। उनके अनुसार मेरे फैसलों से कार्यकर्ताओं में नाराजगी थी। पर, पवार ने माना कि पार्टी को उत्तराधिकार की जरूरत है।

शरद पवार द्वारा अपना इस्तीफा वापस लेने के बाद एनसीपी कार्यकर्ताओं के बीच जश्न का माहौल देखने को मिला। इससे पहले जिन दिन शरद पवार ने इस्तीफा दिया था, उस दिन कार्यकर्ताओं में काफी मायूसी देखने को मिली थी।

ब्रेकिंग: SOG ने पकड़ी 22 लाख की नकली करेंसी! गिरफ्तार

आज भी पार्टी दफ्तर के बाहर एक कार्यकर्ता ने नाराज होकर अपने ऊपर किरासन तेल छिड़क लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button