उत्तराखंड

हल्द्वानी : डॉली के जंगल में इस हालत में मिली लापता स्केलर की लाश

Haldwani: Dead body of missing scaler found in this condition in Dolly forest

LalkuanDead body of missing scaler found in this condition in Dolly forest

लालकुआं से गौरव गुप्ता : वन विकास निगम में कार्यरत स्केलर नारायण सिंह बिष्ट उम्र 50 वर्ष निवासी हल्द्वानी का संदिग्ध अवस्था में डौली के जंगल में शव बरामद हुआ है। वह पिछले 25 दिन से लापता थे, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ब्रेकिंग : उत्तराखंड BJP से बड़ी ख़बर…

बताते चले कि लालकुआं कोतवाली पुलिस को तराई पूर्वी वन विभाग के डौली रेंज कार्यालय से जानकारी मिली कि डौली के जंगल में क्षत-विक्षत अवस्था में झाड़ियों के बीच एक शव पड़ा हुआ है।

ब्रेकिंग : कैबिनेट की बैठक आज! इन मुद्दों पर प्रस्ताव…

इधर मौके पर पहुंचे कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा और उनकी टीम ने पूरी तरह गल चुके शव को कब्जे में लेते हुए उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया, व शव के पास ही एक परिचय पत्र पड़ा हुआ था जिसे देखकर पता चला कि मृतक वन विकास निगम में स्केलर के पद पर कार्यरत था, तथा वह पिछले 3 अक्टूबर से घर से लापता चल रहा था, जिसकी गुमशुदगी परिजनों द्वारा हल्द्वानी के थाना मुखानी में गत 14 अक्टूबर को दर्ज कराई थी।

ब्रेकिंग उत्तराखंड : विभिन्न विभागों में आई भर्ती! ऐसे करें आवेदन

वही कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही वन विकास निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक महेश आर्य के अनुसार वन निगम की डौली रेंज बीट में स्केलर के पद पर कार्यरत नारायण सिंह बिष्ट उम्र 50 वर्ष लंबे समय से लापता था, जिसकी तलाश वन निगम और उसके परिजन कर रहे थे, जिसका जंगल में शव बरामद हुआ है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के वास्तविक कारण का पता चल सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button