राजनीतिवीडियोहल्ला बोल

बड़ी खबर: कैश के साथ पकड़े MLA निलंबित

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा है कि धन – बल – षड्यंत्र के दम पर बीजेपी सत्ता हासिल करना चाहती है । ये लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत नहीं है । लगातार इस तरह की कोशिश देश भर में हो रही है।

At the same time, according to Avinash Pandey, the Congress President has suspended all the three MLAs for this act of the MLAs. In future, if all this continues like this, then he will also be expelled from the party.

रांची: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने झारखंड के 3 विद्यायकों को पार्टी से निलंबित कर दिया है। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में बड़ी मात्रा में कैश के साथ पकड़े गए झारखंड के तीन कांग्रेस विधायकों जामताड़ा के इरफान अंसारी, खिजरी के राजेश कच्छप और कोलेबिरा के नमन विक्सल कोंगाड़ी को निलंबित किया गया है।

Breaking: बारिश या आफत! उत्तराखंड में यहां फ़टा बादल

झारखंड कांग्रेस के प्रभारी और पार्टी के केंद्रीय महासचिव अविनाश पांडेय ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि तीनों विधायकों पर लगे आरोपों के मद्देनजर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने यह फैसला लिया है। इस बीच कांग्रेस के बेरमो क्षेत्र के विधायक अनूप सिंह ने रविवार सुबह 11 बजे इन तीनों विधायकों के खिलाफ रांची के अरगोड़ा थाने में राज्य की सरकार को गिराने की साजिश के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई।

उत्तरकाशी: बरसात के कहर से बेफिक्र अफसर! देखिए वीडियो

कैश कांड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष ने 24 घंटे के अंदर ये करवाई की है। शनिवार को पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के तीनों विधायक को उनकी गाड़ी में नोट की गड्डियों के साथ हिरासत में लिया था। इस घटना को झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार को अपदस्थ करने के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है। इसको लेकर रांची के अरगोड़ा थाना में भी मामला दर्ज कराया गया है।

बारिश या आफत! आज इन जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

ऐसा पहली बार नहीं है जब राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को अपदस्थ करने का मामला सामने आया है। इससे पहले भी दो बार इस मामले में FIR दर्ज हो चुका है। इधर कांग्रेस के तीन विधायकों के कैश के साथ पकड़े जाने के बाद से ना सिर्फ पार्टी के अंदर , बल्कि प्रदेश की राजनीति में भी हलचल तेज है।

ब्रेकिंग: राज्य कर्मचारियों क़ो CM धामी ने दिया बड़ा तोहफा! पढ़ें

वहीं अविनाश पांडेय के अनुसार विधायकों के इस कृत्य के लिये कांग्रेस अध्यक्ष ने तीनों विधायकों निलंबित किया है। भविष्य में अगर ये सब कुछ इसी तरह चलता रहा , तो इन्हें पार्टी से निष्कासित भी किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button