उत्तराखंडधर्म-संस्कृतिराजनीति

चारधाम यात्रा से जुड़ी ख़बर: CM का हादसे को लेकर आया बयान..

सीएम धामी का कहना है कि बस हादसे पर सरकार द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई है।

उत्तरकाशी के यमुनोत्री में हुई बस दुर्घटना के मामले में उत्तराखंड सरकार व प्रशासन की त्वरित कार्रवाई की, मध्य प्रदेश तक में प्रशंसा हो रही है। उत्तरकाशी के डामटा बस हादसा में की गई कार्रवाई पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान आया है। सीएम धामी का कहना है कि बस हादसे पर सरकार द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई है।

Big News: उत्तराखंड! सरकार के सख्त फरमान से डरे उत्तराखंड के लोग

साथ ही उन्होंने कहा है कि चारधाम यात्रा पूरी तरह से व्यवस्थित चल रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह के हादसे दोबारा ना हों इसके लिए सरकार की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं। जिस प्रकार से मुख्यमंत्री स्वयं रात में कंट्रोल रूम पहुंचे और पूरी रात अफसरों के संपर्क में रहते हुए सुबह मौके पर भी गए।

बड़ी ख़बर: DIG कुमाऊं ने किए 600 से अधिक दरोगाओं और सिपाहियों के ट्रांसफर! देखें पूरी लिस्ट

इतना ही नहीं सभी शवों को जौल ग्रांट लाकर उन्हें उनके गांव को रवाना किया गया। शाम तक सभी का अंतिम संस्कार भी हो गया। इससे भी लोगों में एक बड़ा सकारात्मक संदेश गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि इस पर इस कार्रवाई के लिए सभी विभागों व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी वह प्रशंसा करते हैं।

देखें केदारनाथ में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग का खौफनाक वीडियो! बाल-बाल बचे यात्री

जिन्होंने इतनी तत्परता से दून आकर सभी विभाग के साथ बैठक करने के साथ ही पूरी रात समय समय पर अफसरों के संपर्क में रहे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि इस घटना के बाद जो राहत बचाव के कार्य में तेजी दिखी वह प्रशंसनीय है।

बड़ी ख़बर: राजधानी देहरादून में यहां हुई गला घोटकर हत्या

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि राज्य सरकार चार धाम यात्रा में भारी भीड़ के बावजूद सबसे बेहतर व्यवस्थाएं वह सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है और ऐसा किया भी जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा है की यात्रा मार्ग पर श्रद्धालुओं को कम से कम परेशानियों का सामना करना पड़े ऐसा सरकार पहले दिन से प्रयास कर रही है। यमुनोत्री में हुए बस हादसे पर मुख्यमंत्री ने कहा है कि ऐसी घटना दोबारा ना हो यह राज्य सरकार के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button