उत्तराखंडबिज़नेस

सुनहरा मौका: उत्तराखंड पुलिस में इन पदों पर निकली भर्ती, करें आवेदन

देहरादून: उत्तराखंड से बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। बेरोजगार, इच्छुक युवा आवेदन कर सकते हैं। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, UKSSSC ने पुलिस दूरसंचार विभाग में हेड कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। कुल 272 पदों पर भर्ती निकाली गई है। जिनके लिए आवेदन (Sarkari Naukri) की लास्ट डेट 23 फरवरी 2022 है।

ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द आयोग की आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाकर अपना आवेदन जमा कर लें। उत्तराखंड पुलिस दूरसंचार विभाग में हेड कांस्टेबल भर्ती के लिए इंग्लिश, मैथ और फिजिक्स विषयों के साथ 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा: पदों के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु सीमा 22 वर्ष निर्धारित है। वहीं कुछ अन्य शारीरिक मापदंड भी निर्धारित किए गए हैं। जो की भर्ती अधिसूचना में चेक किए जा सकते हैं।

चयन प्रक्रिया: पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। परीक्षा कुल 100 अंकों की होगी। जिसमें उम्मीदवारों से बहुविकल्पीय प्रकार के प्रश्न पूछे जाएंगे। कुल 2 घंटे के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी। भर्ती के नोटिफिकेशन की डायरेक्ट लिंक नीचे दी जा रही है।

UKSSSC Recruitment 2022 Notification: durspol

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button