अजब गजबमनोरंजन

बॉलीवुड: सलमान खान की प्रेमिका सोमा अली खान का छलका दर्द

बोली मुझे छोड़ ऐश्वर्या के प्यार में पड़ गए थे सलमान

सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। सलमान खान आज के समय मे बॉलीवुड के काफी बड़े मुकाम पर है और उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। सलमान खान ने अपने जीवन मे काफी कुछ हासिल किया है और पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है।

सलमान खान आज के समय में जो कुछ भी है वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह है और यही कारण है कि आज के समय के सलमान खान को पूरी दुनिया जानती है। सलमान खान ज्यादातर मीडिया में अपनी प्रेम कहानी या बोल सकते है कि गर्लफ्रैंड की वजह से और अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है।

बड़ी ख़बर: CM धामी के नए आदेश से नौकरशाही में मची खलबली!

सलमान खान वर्तमान समय में भी अपनी पुरानी गर्लफ्रैंड या बोल सकते है कि पुरानी प्रेमिका की वजह से ही सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसका नाम सोमा अली खान है। सोमा अली खान का हालहिं में एक बयान सामने आया है जिंसमे उनका कहना है कि सलमान खान के साथ उनके रिश्ते की बात शादी तक पहुँच चुकी थी लेकिन फिर ऐश्वर्या के आने से सब कुछ बिगड़ गया और सलमान उनसे दूर हो गया।

आगे आपको आर्टिकल में सोमा अली खान के इस बयान के बारे में बताते है जिंसमे उन्होंने अपने प्यार के बारे के बताया है।सलमान खान का एक्टिंग की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है और उन्हें बॉलीवुड में या बोल सकते है कि पूरी दुनिया उनके चाहने वाले लोग भाईजान के नाम से पुकारते है। सलमान खान के अपने पूरे जीवन भर में काफी सारी लड़कियों के साथ रिश्ता रहा है जिसके चलते हमेशा सलमान खान चर्चा में रहते है।

 ब्रेकिंग: बदला गया नेहरू कॉलोनी पुलिस चौकी का नाम! जानें क्या रखा?

वर्तमान समय मे सलमान खान एक बार फिर से मीडिया में सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसकी वजह है कि हालहिं में सलमान खान की एक प्रेम कहानी सामने आई है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री सोमा अली खान के साथ चली थी। सोमा अली खान और सलमान खान की प्रेम कहानी लगभग 7 साल तक चली थी और दोनो के रिश्ते की बात शादी तक आ गई थी लेकिन सोमा अली खान और सलमान खान के बीच में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय आ गई जिसकी वजह से सलमान खान और सोमा अली खान के रिश्ते में दूरिया बनना शुरू हो गई और सलमान खान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के काफी करीब आ गए जिसके चलते सोमा अली खान चाहकर भी सलमान खान से शादी नही कर पाई।

महंगाई का ट्रिपल अटैक! कंट्रोल नहीं हो रहे पेट्रोल-डीजल के दाम

आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान की इस प्रेम कहानी के बारे में बताते है कि जो सोमा अली खान से अलग होने के बाद चली थी। सलमान खान बॉलीवुड के नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। वर्तमान समय मे सलमान खान अपनी एक प्रेम कहानी की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जो कि सोमा अली खान नाम की अभिनेत्री के साथ चल रही थी लेकिन फिर ऐश्वर्या राय के साथ चली थी। सलमान खान और ऐश्वर्या राय आज भी एक-दूसरे से प्यार करते है और आज भी इस प्रेम कहानी के चर्चे है। आपको बता दे कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी बॉलीवुड की मशहूर प्रेम कहानियों में से एक है जिसके आज भी चर्चे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button