उत्तराखंडराजनीति

बड़ी ख़बर: CM धामी के नए आदेश से नौकरशाही में मची खलबली!

Big news: The new order of CM Dhami created panic in the bureaucracy! Know what was said..?

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सचिव को निर्देश दिये हैं कि यह ने सुनिश्चित किया जाय कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी समय पर ऑफिस पहुंचे और ऑफिस टॉइम में पूर्ण मनोयोग से कार्य करें। समय पर कार्यालय न आने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर सख्त कारवाई की जाय।

उत्तराखंड: HC ने कई जिला जजों समेत जारी किए अन्य न्यायाधीशों के स्थानांतरण आदेश

मुख्यमंत्री ने कहा कि जन समस्याओं का त्वरित समाधान किया जाय। जनता एवं जन प्रतिनिधियों के फोन अवश्य रिसीव करें। यदि किसी वजह से फोन रिसीव न कर पायें तो कॉल बैक जरूर करें। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नौकरशाही पर लगाम लगाने के लिए मुख्य सचिव को निर्देश दिये हैं।

आयुर्वेद-यूनानी विभाग में सभी चिकित्सकों एवं अन्य कार्मिकों के Attachment तत्काल प्रभाव से समाप्त

मुख्यमंत्री ने निर्देश में कहा है कि यह सुनिश्चित किया जाए कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी समय पर ऑफिस पहुंचे और ऑफिस टॉइम में पूर्ण मनोयोग से कार्य करें। समय पर कार्यालय न आने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर सख्त कारवाई की जाए।

सियार का फैसला! मंत्री जी, मंत्री जी, जरा रुकिए

मुख्यमंत्री ने अपने दिए निर्देश में यह भी कहा कि अधिकारी अपने क्षेत्र में जन समस्याओं का त्वरित समाधान सुनिश्चित करें। एवं जनता और जन प्रतिनिधियों के फोन अवश्य रिसीव करें। यदि किसी वजह से फोन रिसीव न कर पाते हैं तो कॉल बैक जरूर करें। मुख्यमंत्री के दिए निर्देश के बाद उत्तराखंड नौकरशाही में खलबली मची हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button