अपराधउत्तराखंड

बड़ी खबर : सुर्खियों में ये नेता! देखिये ये आदेश

नैनीताल दूग्ध संघ के अध्यक्ष के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है. 

While giving information about the case, Nainital Senior Superintendent of Police Prahlad Meena said that a case has been registered against both the accused.

रिपोर्टर गौरव गुप्ता

हल्द्वानी क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है……

राज्य के UCDF के प्रशासक के पद से तत्काल हटाए गए मुकेश बोरा, जिसके आदेश जारी किये गए है.

हल्द्वानी: सत्ता में अच्छी पकड़ रखने वाले लालकुआं नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाये हैं. जिसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

बताते चले कि लालकुआँ बिन्दुखत्ता काररोड निवासी एक विधवा महिला ने लालकुआँ दुग्ध संघ के अध्यक्ष एवं भाजपा नेता मुकेश बोरा पर दुष्कर्म और शारीरिक शोषण के साथ साथ उनके चालक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था.

वही पीड़ित महिला ने शनिवार को पुलिस कप्तान को शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी।जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्यवाही के आदेश लालकुआँ पुलिस को दिये जिसपर लालकुआँ पुलिस ने दूग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा और उनके चालक कमल बेलवाल पर आईपीसी की धारा 376(02)(n) और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इधर मामले की जानकारी देते हुए नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद मीणा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

राज्य के UCDF के प्रशासक के पद से तत्काल हटाए गए मुकेश बोरा, जिसके आदेश जारी किये गए है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button