Uncategorizedउत्तराखंड

भारी बारिश से बढ़ा यमुना का जलस्तर, 3 खच्चर और 1 मोटरसाइकिल बही..देखिए Video…

भारी बारिश से बढ़ा यमुना का जलस्तर, 3 खच्चर और 1 मोटरसाइकिल बही..देखिए Video…

यमुनोत्री : देर रात भारी बारिश के चलते यमुनोत्री धाम में यमुना का पानी उफान में। जिससे मंदिर परिसर के नीचे का तट बन्द बहे। मंदिर परिसर के रसोईघर के पीछे से यमुना का पानी आने से रास्ता छतिग्रस्त।

स्नान घाट से लेकर मंदिर को जाने वाला रास्ता भी हुआ छतिग्रस्त। मंदिर को जोड़ने वाले पुल की सुरक्षा दीवार भी छतिग्रस्त।

जानकीचट्टी में जब ये पानी पहुँचा तो सीधे सार्वजनिक पार्किंग में घुस गया। जिससे वहां खड़े वाहन मलवे के चपेट में आ गये साथ ही पार्किंग के पास बनी अस्थाई दुकानों में भी पानी घुस गया।

जानकीचट्टी क्षेत्र में रात्रि में हुई अतिवृष्टि से जानकीचट्टी में 03 खच्चर बहे व 01 मोटरसाइकिल और जानकीचट्टी पार्किंग के नीचे का कटाव एवं शुभम प्लेस होटल के आगे रोड के दीवार क्षतिग्रस्त होने की सूचना है अन्य कोई सूचना नहीं है। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है वर्तमान में सामान्य हैं।

यमुनोत्री- जानकीचट्टी में अत्यधिक बारिश से बढ़ा जलस्तर, SDRF उत्तराखंड द्वारा नदी के आसपास क्षेत्रों को कराया जा रहा खाली, एसडीआरएफ मौके पर तैनात

आज 26 जुलाई 2024 को यमुनोत्री क्षेत्र में अधिक बारिश होने के कारण जल स्तर काफी बढ़ गया है जिसके चलते जानकीचट्टी पार्किंग में नदी का पानी आने से कुछ दोपहिया वाहनो के बहने की सूचना है । SDRF उत्तराखंड पुलिस द्वारा नदी के आसपास के इलाकों को खाली करवाया जा रहा है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button