उत्तराखंड

आदर्श व्यापार मंडल के शपथ ग्रहण समारोह में व्यापारी हितों के साथ ही क्षेत्र हितों के लिए भी कटिबद्ध रहने का लिया गया संकल्प

आदर्श व्यापार मंडल के शपथ ग्रहण समारोह में व्यापारी हितों के साथ ही क्षेत्र हितों के लिए भी कटिबद्ध रहने का लिया गया संकल्प।

रिपोर्टर गौरव गुप्ता, लालकुआं।

लालकुआं क्षेत्र अन्तर्गत हल्दूचौड में कैंचीधाम की स्थापना दिवस के पावन अवसर पर शनिवार को रामलीला मैदान हल्दूचौड़ में नव सृजित आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सैकड़ों व्यापारियों की मौजूदगी में कर्तव्य निष्ठा ईमानदारी व लगन के साथ निरंतर अपने व्यापारियों की सेवा सुरक्षा व सम्मान के साथ ही सामाजिक समस्याओं के निस्तारण हेतु संघर्षरत रहने का संकल्प लिया।

यहाँ मुख्य अतिथि पूर्व विधायक नवीन दुमका समाज सेवी हेमवती नंदन दुर्गापाल जिलापंचायत सदस्य कमलेश चंदोला समेत तमाम पंचायत प्रतिनिधियों और सैकड़ों व्यापारियों की मौजूदगी में संगठन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों अध्यक्ष नंद किशोर मिश्रा , महामंत्री कमल कुमार जोशी,उपाध्यक्ष विशाल वर्मा और दिनेश सिंह बिष्ट कोषाध्यक्ष भुवन गरवाल उप सचिव राकेश कुमार और प्रचार मंत्री हरीश चंद्र मिश्रा के अलावा राजेंद्र गिरी किशना नंद जोशी रमेश चंद्र दुमका राजेंद्र सिंह राणा देव बहादुर राणा सहित दर्जनों व्यापारियों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। इसके उपरांत सभी व्यापारियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान किये गए।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक नवीन दुमका समाजसेवी हेमवती नंदन दुर्गापाल और जिला पंचायत सदस्य कमलेश चंदोला ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए उनसे व्यापारी व समाज के हितों की रक्षा के लिए संकल्पित रहने की अपील करते हुए कहा कि व्यापारी ही क्षेत्र समाज व देश को आर्थिक प्रगति के मार्ग पर ले जाते है अर्थात व्यापारी समाज की रीढ़ है ।

व्यापारी हितों को लेकर हल्दूचौड़ के प्रतिष्ठित व्यापारियों द्वारा आदर्श व्यापार मंडल का गठन किया गया है तो निसंदेह नवीन कार्यकारणी और संगठन से जुड़े व्यापारी क्षेत्र और समाज हितों की रक्षा के लिए संकल्पित रहेंगे। इस अवसर पर प्रधान ललित सनवाल रोहित बिष्ट पूर्व प्रधान उमेश कबड़वाल इंदर सिंह बिष्ट भारतीय मजदूर संघ के संयोजक पानदेव कबड़वाल दया किशन कबड़वाल

संजय कबड़वाल गन्ना समिति के पूर्व अध्यक्ष राजीव कबड़वाल सुरेश कार्की मोहित दुमका हरीश बमेटा समेत सैकड़ों व्यापारी मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ समाजसेवी सुरेश चंद्र जोशी ने किया जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता नव नियुक्त अध्यक्ष एन के मिश्रा ने की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button