उत्तराखंड

हादसा : यहां वाहन खाई में गिरा, एक की मौत, इतने घायल!

Accident: Here the vehicle fell into the ditch, one died, so many injured!

हल्द्वानी: नैनीताल जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे. चार दिन पहले ओखलकांडा में पिकअप वाहन के गिरने से सात लोगों की मौत हुई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे. रविवार देर रात करीब 11:30 बजे एक बार फिर से सड़क हादसा हुआ है घटना बेतालघाट थाना क्षेत्र का है जहां रातीघाट-बेतालघाट मोटर मार्ग पर एक पिकअप अनियंत्रित होकर 100 फिट गहरी खाई में जा गिरी हादसे में वाहन में सवार एक की व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 14 लोग घायल हो गए.हादसे की सूचना मिलते ही घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर निजी वाहन से बेतालघाट सीएचसी ले जाया गया. जहां नैनीचैक निवासी 65 वर्षीय उम्मेद सिंह मौत हो गई जबकि वहां में सवार 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घायलों में 6 लोगों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Weather : जानिए 13 जून तक कैसा रहेगा मौसम का हाल

घायलों ने बताया कि सभी लोग बेतालघाट महोत्सव से खरीदारी कर देर शाम वापस घर लौट रहे थे. थानाध्यक्ष अनीस अहमद ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घायलों को सीएचसी लाया गया हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है।

केंद्र में नई सरकार के गठन के साथ ही आंचल ने दी महंगाई की सौगात

बताया जा रहा है कि रातीघाट-बेतालघाट मोटर मार्ग के बदहाल होने के चलते वाहन खाई में जा पलटी स्थानीय लोगों ने बताया कि कि बेतालघाट में बदहाल सड़क को सही कराने के लिए प्रशासन से मांग करते आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button