उत्तराखंड

“सैफ बना सुखविंदर सिंह” फर्जी ID से युवती के साथ होटल में ठहरे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फर्जी आईडी से युवती के साथ होटल में ठहरे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार “सैफ बना सुखविंदर सिंह” आक्रोशित हिन्दुवादी नेताओं ने की कार्रवाई की मांग”पूर्व में आ चुके हैं नगर में ऐसे ही मामले।

रिर्पोटर, गौरव गुप्ता। लालकुआं नगर में लव जिहाद का मामला सामने आया है, यहां रेलवे स्टेशन के पास एक निजी होटल में पुलिस ने एक विशेष समुदाय के युवक को हिंदू युवती के साथ गिरफ्तार किया है। युवक ने सुखविंदर सिंह के नाम की आईडी दिखाकर कमरा लिया था। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो लड़का मुस्लिम निकला वही हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं की मांग पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यहां मामला लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन स्थित एवन होटल का है। बताया जा रहा कि आज शाम हिन्दूवादी संगठन के कार्यकताओं को एक गुप्त सूचना मिली कि एक समुदाय विशेष का युवक हिन्दू युवती को लेकर रेलवे स्टेशन चौराहे स्थित एवन होटल में आया है इस पर संगठन के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को मामले की सूचना दी, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के रजिस्टर में जांच की तो उसमें युवक ने सुखविंदर सिंह के नाम की फर्जी आईडी लगाकर कमरा लिया था जबकि युवक मुस्लिम समुदाय से है उसका नाम सैफ अलि बताया गया है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है युवक ने फर्जी आईडी बनवा रखीं थी। बताया जा रहा है कि युवक ऊधमसिंह नगर जिले की किच्छा कोतवाली क्षेत्र के लालपुर निवासी है जोकि युवती को बुलेट मोटरसाइकिल से लेकर लालकुआँ आया था वहीं युवती दिनेशपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है पुलिस युवती से भी पूछताछ कर रही है।फिलहाल पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है।

इधर हिन्दूवादी नेता कमल मूनि जोशी ने कहा कि लालकुआं हिन्दूवादी संगठन के नेताओं को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एक विशेष समुदाय का युवक हिन्दू युवती को लेकर आया है जिसके बाद सगंठन के कार्यकताओं द्वारा तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि युवक ने फर्जी आईडी लगाकर कमरा लिया है।उन्होंने कहा कि युवक किसी बड़े रैकेट का हिस्सा हो सकता है, उन्होंने पुलिस से गंभीरता से मामले की जांच करने की अपील की है फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

वहीं पुलिस का कहना है कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है फिलहाल उसे पूछताछ की जा रही है जो भी सामने आयेगा उसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि होटल देते समय होटल संचालक द्वारा आईडी प्रुफ की जांच पड़ताल नही की गई ऐसे में होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। वही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हिन्दूवादी कार्यकताओं को वापस भेज दिया है।

इस मौके पर हिन्दूवादी नेता कमल मूनि जोशी,छात्र नेता सचिन फूलारा, सुभाष नागर, मनोज गुप्ता, विकास गुप्ता, शोवित त्यागी, मन्नू गोस्वामी, ब्रिजेश कुशवाहा, पवित्र कश्यप, सुशील मौर्या सहित कई लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button