उत्तराखंडराजनीतिविधानसभा चुनाव 2022

लालकुआं की एक ही शान, पवन चौहान पवन चौहान

शान्त सरल निश्छल पहचान पवन चौहान- पवन चौहान

लालकुआं की एक ही शान, पवन चौहान पवन चौहान।
शान्त सरल निश्छल पहचान! पवन चौहान- पवन चौहान””

लाल कुआं ( नैनीताल ) से मुकेश कुमार की रिपोर्ट: राज्य विधान सभा के लिए जल्द ही होने जा रहे चुनावों में अपनी जीत पक्की करने के लिए सभी उम्मीदवारों ने अपना दम खम दिखाना शुरु कर दिया है। निर्दलीय उम्मीदवार जिस ताकत से चुनाव प्रचार में जुट गये हैं, उसे देख पार्टी टिकटों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की बेचैनी बढ़ने लगी है। ऐसे ही एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैंदान में हैं स्थानीय दिग्गज नेता पवन चौहान, जिनको क्षेत्रीय जनता लालकुआं की शान मानती है।

भाजपा से इस बार भी टिकट न मिलने से स्वयम् को उपेक्षित महसूस कर रहे पूर्व चेयर मैन पवन चौहान ने अन्ततः भाजपा से अलग होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय लिया और क्षेत्रभर में श्री चौहान को अपार जन समर्थन प्राप्त हो रहा है। शान्त, सरल और निश्छल नेता के रूप में लोक प्रिय पवन चौहान लम्बे समय से भाजपा के कर्मठ व समर्पित सिपाही जाने जाते रहे हैं।

कांग्रेस-BJP: देवभूमि में मुस्लिम यूनिवर्सिटी की सियासत में खुद फंसी BJP

चुनावी सैर के दौरान एक मुलाकात में जब पवन चौहान से निर्दलीय चुनाव लड़ने का कारण जानना चाहा तो उन्होंने कहा पार्टी द्वारा हर बार अनदेखी किये जाने से वह अपमानित महसूस कर रहे थे, उस पर समर्थकों के भारी दबाव के चलते, उनकी भावनाओं का सम्मान करना जरूरी मानकर वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं और उन्हें जनता का प्यार व आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button