उत्तराखंडराजनीति

इस बार भी भाजपा के खाते में आएंगी पांचों सीटें: विनोद चमोली

देहरादून : आज महानगर देहरादून में धर्मपुर विधानसभा के सम्मानित विधायक विनोद चमोली की प्रेस वार्ता आयोजन किया गया। जिसमें सम्मानित विधायक द्वारा देश एवं प्रदेश की उपलब्धियों पर विस्तारपूर्वक पत्रकार बंधुओ के समक्ष अपनी बात रखते हुए कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने देश के साथ प्रदेश में विकास कार्य में रफ्तार पकड़ी है। भाजपा की उपलब्धियों की सूची इतनी लंबी है कि इस बार भी पांचों सीट भाजपा के खाते में आएंगी।

17 अप्रैल को राज्य में चुनाव प्रचार थमेगा उससे पहले हर घर में भाजपा की उपलब्धियां पहुंच चुकी होगी। भाजपा की शीर्ष नेतृत्व में वैचारिक धरातल के साथ ही विकास कार्यों को ले करके आम जन के बीच अपनी पैठ बनाई है। UCC के अलावा नकल और भ्रष्टाचार पर अंकुश बड़ी उपलब्धियां है।

पत्रकार वार्ता में टिहरी लोकसभा के प्रभारी विनय रोहिल्ला जी ने भी कहा कि कल होने वाली प्रधानमंत्री की ऋषिकेश में रैली ऐतिहासिक रैली होगी जिस में देहरादून समेत विभिन्न क्षेत्रों से भी लोग पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड और यहां के लोगों से विशेष लगाव रहा है। बदले में देव भूमि की जनता ने भी प्रधानमंत्री को बहुत प्यार दिया प्रदेश की लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी सीटों पर भाजपा को बहुत बड़े अंतर से जीत मिलेगी।

प्रेस वार्ता में महानगर मिडिया प्रभारी उमा नरेश तिवारी अक्षत जैन प्रदीप कुमार भी उपस्थिति रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button