उत्तराखंडविविधहल्ला बोल

बिग अपडेट : अवर अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

विजिलेंस की एक और बड़ी कार्रवाई, 25 हज़ार की रिश्वत लेते अवर अभियंता गिरफ्तार

नगर निगम हल्द्वानी जनपद नैनीताल में अवर अभियंता 25 हज़ार के रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

हल्द्वानी : शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के हल्द्वानी स्थित कार्यालय में आकर शिकायत अंकित कराई गई कि उनकी कंपनी द्वारा हल्द्वानी शहर में स्ट्रीट लाइट लगाने का कार्य किया गया इनके रखरखाव का कार्य भी उनके द्वारा किया जाता है।

कांग्रेस को झटका : उत्तराखंड- सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ इन्होंने ज्वाइन की BJP

एकल कंपनी के द्वारा रखरखाव का भुगतान नगर निगम से कार्य के संतुष्ट जनक होने का पत्र मिलने पर होता है जिसे बनाने के लिए नगर निगम हल्द्वानी के अवर अभियंता कांस्टेबल उपाध्याय द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है शिकायतकर्ता भ्रष्ट कर्मचारियों के विरुद्ध कानून कार्यवाही चाहता है।

ब्रेकिंग : जेई 25 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

शिकायत सतरकर्ता अधिष्ठान सेक्टर नैनीताल हल्द्वानी द्वारा जांच से प्रथम दृष्टि या सही पाए जाने पर तत्काल ट्रैक टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा नियमानुसार कार्यवाही करते हुए आज नगर निगम हल्द्वानी में नियुक्त अगर अभियंता फेस्टिवल उपाध्याय को शिकायतकर्ता से 25000 की रिश्वत लेते हुए नगर निगम कार्यालय हल्द्वानी से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

गुप्त प्रकरण में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा। निदेशक सतर्क देवता डॉक्टर मुरुगेशन द्वारा ट्रैप टीम को नगद पुरस्कार से पुरस्कार करने की घोषणा की गई।

सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 1064 एवं व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर 9456592 300 पर 24/7 पर संपर्क का भ्रष्टाचार के विरुद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button