उत्तराखंड

BJP से बड़ी खबर : CM धामी का भव्य स्वागत

देहरादून : आज स्वर्णिम देव भूमि परिषद की ओर से प्रबुद्ध नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का देहरादून के संभ्रांत प्रतिष्ठित महानुभाव द्वारा भव्य स्वागत अभिनंदन किया गया जिसमें व्यापार मंडल उत्तरांचल पंजाबी महासभा वैश्य महासभा सिंह सभा गुरुद्वारा रेस कोर्स गढ़वाल भात मंडल कुरमांचल परिषद एवं शहर के प्रतिष्ठित विद्वत जन डाक्टर आदि जेष्ठ नागरिकों ने अभिनंदन किया।

कांग्रेस को झटका : उत्तराखंड- सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ इन्होंने ज्वाइन की BJP

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जीने अपने संबोधन में कहा कि उत्तराखंड प्रदेश देश का वो पहला प्रदेश है जिसमें समान नागरिक संहिता जैसा बिल पास कर इतिहास बनाने का कार्य किया है प्रदेश के लिए बहुत गर्व की बात है uc c लंबे काल खंड के अंतराल में उत्तराखंड में पारित होने का काम हुआ है।

बिग अपडेट : अवर अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

चुनाव से पूर्व यह संकल्प लिया था कि नई सरकार आने पर सबसे पहले निर्णय uc c पर होगा और वही हमने अपनी कैबिनेट में रखा उत्तराखंड की जनता ने दुबारा सरकार बनाइए पहली कैबिनेट में कमेटी बनाई लगभग 20 माह के लंबे अंतराल के बाद कमेटी ने अपनी रिपोर्ट पेश करी और आज प्रदेश में समान नागरिक संहिता का बिल विधानसभा में पास हो गया।

ब्रेकिंग : जेई 25 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

देव भूमि उत्तराखंड की जनता का आशीर्वाद सदैव हमारे साथ रहा है और आगे भी रहेगा देव भूमि में निवास करने वाले सभी जाति धर्म समुदायों के लोग रहते हैं इस बिल में सभी लोगों का ध्यान रखते हुए सबके लिए एक समान कानून होना चाहिए उसी दिशा में यह कार्य किया गया है।

उत्तराखंड की माताओं बहनों के लिए यह कानून एक नजीर पेस करेगा समाज की विभिन्न कुरीतियों को समाप्त करने का यह बिल है हमारी बहनें समाज वह प्रदेश में सुरक्षित रहें उस दिशा में उठाया गया कदम है देव भूमि उत्तराखंड वैसे भी देवी देवताओं का राज्य है देवी देवताओं के आशीर्वाद का यह परिणाम है।

अंत में मान्य मुख्यमंत्री जी ने कहा कि जो हम कहते हैं वह तो करते ही हैं और जो नहीं कहते हैं उसे भी करते हैं।

कार्यक्रम का संचालन महानगर अध्यक्ष भाजपा सिद्धार्थ अग्रवाल ने किया जो कि इस कार्यक्रम के सह-संयोजक भी थे।

मंच पर राजपुर विधानसभा के विधायक khajan दास अनिल गोयल विपिन नागलिया रोशन धस्माना विनय रोहिला राकेश ओबरॉय पूर्व मेयर सुनील उनियाल गामा डॉ महेश कुडियाल, डॉ दत्ता स्वराज विद्वान मधु भट्ट पदम सिंह थापा श्याम सुंदर गोयल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल शर्मा एवं अन्य गण मान्य अतिथिगण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button