उत्तराखंडशिक्षा

उत्तराखंड : प्रशासन ने यहां लगाया नाइट कर्फ्यू! स्कूल की छुट्टी

श्रीनगर: उत्तराखंड के पहाड़ी छेत्रो में गुलदारों का खौफ इस कदर बढ़ गया कि प्रशासन को नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लेना पड़ा है। पौड़ी के श्रीनगर में गुलदार की दहशत के बीच जिलाधिकारी आशीष चौहान ने खिर्सू ब्लॉक के कई इलाकों में 3 दिन तक नाइट कर्फ्यू लगाने के साथ ही बुधवार को अवकाश घोषित कर दिया है. एसडीएम श्रीनगर और उप वन संरक्षक, गढ़वाल वन प्रभाग, पौड़ी की रिपोर्ट के बाद डीएम ने नाइट कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी कर दिए हैं.

Result : UKPSC इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित

डीएम डॉ. आशीष चौहान ने आदेश जारी करते हुए कहा कि उपजिलाधिकारी श्रीनगर ने बताया कि मंगलवार को भी नर्सरी रोड से पौड़ी बस अड्डा और बुधाणी रोड में गुलदार की चहलकदमी और गुर्राने की आवाजें सुनी गई. दिन में गंगा दर्शन मोड़ पर गुलदार द्वारा एक गाय को शिकार बनाया गया है. इसके बाद उप वन संरक्षक, गढ़वाल वन प्रभाग, पौड़ी ने किसी अप्रिय घटना से बचने हेतू विकासखंड खिर्सू के अंतर्गत श्रीनगर नगर क्षेत्र, ग्राम श्रीकोट, ग्राम ढिकवालगांव, ग्राम सरणा, ग्राम बुधाणी, ग्राम जलेथा, ग्राम भटोली, ग्राम ग्वाड, ग्राम रैतपुर, ग्राम कोठगी, ग्राम खिसूं में नाइट कर्फ्यू लगाये जाने का उल्लेख किया है.

ब्रेकिंग : खुनी संघर्ष में घायल युवक विशाल ने उपचार के दौरान तोड़ा दम 

बताया कि उपजिलाधिकारी, श्रीनगर एवं उप वन संरक्षक, गढ़वाल वन प्रभाग, पौडी की आख्या के आधार पर तहसील श्रीनगर के विकासखंड खिर्स के अंतर्गत श्रीनगर नगर क्षेत्र, ग्राम श्रीकोट, ग्राम ढिकवालगांव, ग्राम सरणा, ग्राम बुधाणी, ग्राम जलेथा, ग्राम भटोली, ग्राम ग्वाड, ग्राम रैतपुर, ग्राम कोठगी, ग्राम खिसूं में बुधवार से 9 फरवरी तक शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक रात्रिकाल के समय ग्रामवासियों का आवागमन पूर्णरूप से प्रतिबंधित किया जाता है.

इसके साथ ही बुधवार को खिर्सू ब्लॉक के सभी स्कूलों के साथ ही आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश घोषित किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button