उत्तर प्रदेशउत्तराखंडराजनीतिवीडियो

ब्रेकिंग :…तो यहां से चुनाव लड़ेंगे चैंपियन! सुनें ज़ुबानी

अपनों ने हराया चुनाव गैरों में नहीं था दम: चैंपियन

हरिद्वार : सोमवार कों प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में बीजेपी नेता व पूर्व विधायक प्रणव सिंह चैंपियन विधानसभा चुनाव में हार का ठीकरा अपनी ही पार्टी के पदाधिकारी पर फोड़ दिया। पत्रकार वार्ता के दौरान चैंपियन ने कहा कि 2021 विधानसभा चुनाव में बीजेपी के ही कुछ पदाधिकारीयों ने उनके खिलाफ षडयंत्र कर चुनाव हाराने का काम किया था।

ब्रेकिंग: नाबालिग से कई बार रेप! महिला आयोग सख्त, पुलिस..

उन्होंने कहा कि खानपुर विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने चौहमुखी विकास किया था। लेकिन पार्टी के भीतर मौजूद कुछ पधाधिकारियों ने उन्हें षड्यंत्र कर चुनाव में भारी नुकसान पहुंचाया जिस वजह से वो चुनाव हार गए।

CM धामी ने महिलाओं को दी सौगात! एक और शासनादेश जारी

हालांकि पत्रकार वार्ता में उन्होंने किसी का नाम लेने से परहेज किया। वहीं आपको बता दे की रविवार को चैंपियन ने मसूरी पत्रकार वार्ता मे उन्होंने पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर निशाना साधते हुए पिछले विधानसभा चुनाव में भीतरघात करने के आरोप लगाए थे। अब एक बार फिर उन्होंने देहरादून में इसी आरोप को दोहराया है।

ब्रेकिंग : सड़क दुर्घटना में दो फॉरेस्ट रेंजरों सहित चार की मौत

आपको बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में हरिद्वार के खानपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक का टिकट काटकर उनकी पत्नी को बीजेपी ने टिकट दिया था। प्रणव सिंह की पत्नी निर्दलीय प्रत्याशी से चुनाव हार गई थीं। हालांकि पार्टी में अनुशासन को लेकर उनसे सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि अनुशासन को लेकर उनके पास अक्सर पत्र आते रहते हैं जिनका जवाब उनके पास हमेंशा तैयार रहता है।

उत्तराखंड नहीं उत्तरप्रदेश से लड़ेंगे सांसद का चुनाव : चैंपियन

प्रेस वार्ता के दौरान कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन विधानसभा चुनाव हारने के बाद अब उत्तराखंड छोड़ उतर प्रदेश से चुनाव लड़ने की बात कही है। चैंपियन का कहना हैं की वो उत्तरप्रदेश के मेरठ, अमरोहा या बिजनौर और सहारनपुर से संसदीय का चुनाव लड़ना चाहते हैं जिसको लेकर उन्होंने पार्टी हाई कमान सामने भी अपनी इच्छा जाहिर कर दी है। पार्टी जहां से उनको टिकट देगी वह उस सीट से मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे।

हरिद्वार सीट से चुनाव लड़ने के कयासों को नकारते हुए चैंपियन ने कहा है क्यूंकि हरिद्वार लोकसभा सीट पर तो दो बार के सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक है। इसलिए उनकी जगह वह लोकसभा चुनाव मे पार्टी से टिकट की मांग नहीं करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button