Uncategorized

बड़ी खबर : दून के नामी उद्योगपति सुधीर विंडलास गिरफ्तार

देहरादून : जमीनों की खरीद फरोख्त के नाम पर फर्जीवाड़े के मामले में उद्योगपति सुधीर विंडलास की गिरफ्तारी हो गई है। सीबीआई की टीम ने जमीन फर्जीवाड़े के मामले में दर्ज मुकदमों पर जांच के बाद यह कार्रवाई की है। इस दौरान उद्योगपति सुधीर विंडलास के कुछ साथियों की भी गिरफ्तारी होने की जानकारी है।

ब्रेकिंग : कांग्रेस को लगा झटका, चर्चित ब्लॉक प्रमुख BJP में शामिल

ज़मीनों की धोखाधड़ी के मामले में सीबीआई ने उद्योगपति सुधीर विंडलास पर चार मुकदमे दर्ज किए थे के मामले में गुरुवार को उन्हें सीबीआई ने सहयोगियों संग गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले उनके मकान समेत 20 जगहों पर छापे मारी हो चुकी है। चार मुकदमों में सुधीर विंडलास समेत 20 आरोपी हैं। सीबीआई द्वारा सुधीर विंडलास रवि दयाल और अन्य दो को गिरफ्तार किया गया है।

उत्तराखंड : पुलिस महकमे में बड़े स्तर पर ट्रांसफर! देखें List..

सरकार की संस्तुति के बाद सीबीआई को ट्रांसफर हुए मुकदमे

गौरतलब है कि सुधीर विंडलास और उनके सहयोगियों के खिलाफ पिछले साल राजपुर थाने में जमीन की धोखाधड़ी से संबंधित तीन मुकदमे दर्ज किए गए थे। एक मुकदमा 2018 में दर्ज हुआ था। इन मुकदमों की जांच जिला पुलिस कर रही थी। इसी बीच वादी पक्ष की ओर से सरकार से आग्रह किया गया कि इन मुकदमों की जांच सीबीआई को दे दी जाए।

ब्रेकिंग : Dhami कैबिनेट की बैठक कल! होंगे अहम फैसले

इस पर गत 11 अक्तूबर को सरकार ने विंडलास पर दर्ज सभी मुकदमों की जांच सीबीआई से कराने की संस्तुति की। इसी के आधार पर सीबीआई की एंटी करप्शन शाखा देहरादून में चारों मुकदमों को दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button