उत्तराखंडराजनीतिविधानसभा चुनाव 2022

ब्रेकिंग: कांग्रेस के लिए सिरदर्द! देहरादून में भी कई सीटों पर दिखा असर

उत्तराखंड कांग्रेस में प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद से ही कार्यकर्ता विरोध पर उतर आए हैं तो वही देहरादून महानगर की रायपुर, राजपुर रोड, धर्मपुर और देहरादून कैंट विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद टिकट के दावेदारों में असंतोष भड़क उठा है। रायपुर और राजपुर रोड आरक्षित सीट पर तो विरोधी पार्टी नेतृत्व के विरुद्ध खुलकर सामने आ गए हैं।

ब्रेकिंग: कांग्रेस को झटका! जगतार बाजवा पत्नी सहित AAP में शामिल

रायपुर सीट पर समर्थकों ने जताया विरोध: रायपुर सीट से टिकट के प्रबल दावेदार रहे प्रभूलाल बहुगुणा के समर्थकों ने सोमवार दोपहर कांग्रेस भवन में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के समक्ष अपना विरोध दर्ज कराया। हालांकि, हरीश रावत अपनी कार से बाहर नहीं निकले और कांग्रेस भवन से सीधे मधुबन होटल के लिए निकल गए।

ब्रेकिंग: तो क्या कांग्रेस जारी करेगी नई संशोधित लिस्ट!

प्रभुलाल समर्थकों का आरोप है कि इस दौरान हरीश रावत के वाहन की चपेट में आकर दो समर्थकों के पैर चोटिल हो गए। समर्थकों ने यह भी कहा कि वे पार्टी प्रत्याशी हीरा सिंह बिष्ट के पक्ष में प्रचार नहीं करेंगे। वहीं, कांग्रेस से जुड़े अधिवक्ता चंद्रमोहन कंडारी ने कहा कि वह रायपुर सीट से निर्दलीय मैदान में उतरेंगे। इसके अलावा टिकट के दावेदार रहे सूरत सिंह नेगी ने भी निर्दलीय चुनाव लडऩे की घोषणा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button