अपराधउत्तराखंड

बड़ी ख़बर: प्रोफ़ेसर पर युवती ने लगाए संगीन आरोप! महामहिम राज्यपाल ने की यह कार्रवाई

Big news: The girl made serious allegations against the professor! His Excellency the Governor took this action

Big news: The girl made serious allegations against the professor! His Excellency the Governor took this action

रिपोर्टर गौरव गुप्ता: पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के एक प्रोफ़ेसर पर युवती ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि विश्वविद्यालय के प्रोफ़ेसर युवती से अमर्यादित बात करते थे, जिसकी रिकॉर्डिंग युवती की मां ने राज्यपाल को भेज दी। अब राज्यपाल के सचिव ने विश्वविद्यालय के कुलपति को पत्र भेजकर जांच कर विस्तृत रिपोर्ट उन्हें प्रेषित करने को कहा है।

ब्रेकिंग: उत्तराखंड में बढ़े बिजली के दाम, आयोग ने जारी किया नया टैरिफ
प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला पिछले साल का है। एक साल तक जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो मामला राजभवन तक पहुंच गया। इसके बाद जाकर इस मामले में जांच बैठी है। मामला वर्ष 2022 का है, जहां गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के पादप रोग विज्ञान विभाग में वर्ष 2022 में खटीमा की एक युवती ने विश्वविद्यालय में संचालित एक प्रोजेक्ट में काम करने के लिए आवेदन किया था।

Weather Update: उत्तराखंड- आज भारी वर्षा-ओलावृष्टि की चेतावनी
कमेटी ने उसका चयन कर दिया। लेकिन एक महीने बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने उसके चयन को नियम के विरुद्ध बताकर प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया। युवती का आरोप है कि विश्वविद्यालय के प्रोफेसर उसे फोन पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे थे। प्रोफेसर के खिलाफ युवती की मां ने महामहिम राज्यपाल से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button