राजनीतिविविध

ब्रेकिंग : राजनीति में माधुरी दीक्षित की एंट्री!

  • माधुरी दीक्षित लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव
  • राजनीति में होगी माधुरी दीक्षित की एंट्री, इस पार्टी से लड़ सकती है चुनाव
  • तो क्या राजनीति में आएगी माधुरी दीक्षित..?

दिल्ली : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की अदाकारी हो या डांसिंग, उन्होंने अपने हर अंदाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है। वहीं, खूबसूरती के मामले में भी आज भी माधुरी किसी से पीछे नहीं हैं। फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। वैसे, तो अक्सर एक्ट्रेस अपने कई प्रोजेक्ट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच अब खबर आई है कि माधुरी अब राजनीति में नई पारी शुरू करने जा रही हैं।

बड़ी खबर : उत्तराखंड में भूकंप! 3.1 तीव्रता

सूत्रो के हवाले से बड़ी खबर : BJP हेमा मालिनी , रेखा , जया प्रदा , नगमा , जया बच्चन और अब धकधक गर्ल माधुरी ज्वाइन करेंगी पार्टी और लड़ेंगी लोकसभा … सूत्रों के मुताबिक माधुरी बीजेपी के नेताओं के संपर्क में हैं। माधुरी के उत्तर मुंबई या उत्तर पश्चिम मुंबई से चुनाव लड़ने की अटकलें हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने साफ नहीं किया है कि वो अगर चुनाव लड़ेंगी तो सियासी करियर शुरू करने के लिए किस पार्टी का दामन थामेंगी। इसके पहले पुणे से भी उनके चुनाव लड़ने की अटकलें थीं।

ब्रेकिंग : (उत्तराखंड) कांग्रेस ने की घोषणा! देखिए List

2019 में भी चुनाव लड़ने की चर्चा थी

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच के दौरान माधुरी दीक्षित मैदान में थीं। इस दौरान वो महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के साथ दिखाई दीं। उनके साथ एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल भी थे। यही नहीं वहां पर बीजेपी नेता आशीष शेलार भी मौजूद थे। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में माधुरी दीक्षित के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने महाराष्ट्र में ‘मिशन 45’ पर काम शुरू कर दिया है।

एक्टर नाना पाटेकर ने फैन को जड़ा थप्पड़! सामने आया Video..

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार लोकसभा चुनाव में कई सीनियर नेताओं और विधायकों को टिकट दिया जा सकता है। खबर ये भी है कि धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को भी भाजपा चुनावी मैदान में उतार सकती है। चर्चा है कि बीजेपी माधुरी दीक्षित नेने को सांसद पूनम महाजन या गोपाल शेट्टी के लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है। बताया जाता है कि हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मुंबई दौरे पर आए थे। इस दौरान दोनों नेताओं ने लाल बाग के राजा भगवान गणपति के दर्शन किए थे। इसके बाद दोनों नेताओं की राज्य के बड़े नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक भी हुई थी।

बस दुर्घटना : 36 लोगों की मौत! 22 घायल

बैठक में जेपी नड्डा और अमित शाह दोनों ने लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। इसी बैठक में माधुरी दीक्षित के नाम पर भी चर्चा की गई। बता दें कि इससे पहले 2019 में भी माधुरी दीक्षित के बीजेपी से चुनाव लड़ने की चर्चा थी, तब माधुरी दीक्षित ने इंकार कर दिया था। दरअसल, बीजेपी अगामी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार कर रही है। महाराष्ट्र में बीजेपी का टारगेट 48 सीटों में से सहयोगी दलों के साथ 45 सीट जीतने का है, लेकिन पार्टी के सामने सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि उनके सामने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और उद्धव ठाकरे मैदान में हैं।

आखिर महाराष्ट्र में क्यों नए प्रयोग कर रही है भाजपा ?

कहा जा रहा है कि शरद पवार और उद्धव ठाकरे के मुकाबले भाजपा का गठबंधन कम असरदार है, क्योंकि अभी तक महाराष्ट्र को लेकर जितने भी सर्वे आ रहें हैं, उसमें इंडिया गठबंधन, भाजपा और उसके सहयोगियों पर भारी दिख रहा है। यही कारण है कि बीजेपी इस बार महाराष्ट्र में भी नए प्रयोग करने वाली है।

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी आलाकमान ने महाराष्ट्र के नेताओं से साफ कह दिया है कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button