उत्तराखंड

दुःखद : यहां करंट लगने से शिक्षक की मौत! कोहराम

दुःखद : यहां करंट लगने से शिक्षक की मौत! परिवार में मचा कोहराम

नैनीताल : जिले के भीमताल के गोरखपुर चौराहे पर पोल से करंट लगने के दौरान शिक्षक की मौत हो गई। वही ओखलकांडा में तैनात शिक्षक इन दिनों ट्रेनिंग के लिए भीमताल स्थित डायट में आए थे। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

खाई में गिरा सेना का ट्रक! 9 जवान शहीद

वहीं एसआई अरुण राणा ने बताया कि शनिवार देर शाम एक युवक को करंट लगने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि गौरव पुरोहित उम्र 33 वर्ष पुत्र बृजमोहन निवासी पीरूदारा रामनगर शनिवार को अपने तीन शिक्षक साथियों के साथ गोरखपुर चौराहे पर पहुंचे थे।

Big News : शासन ने इन्हें किया कार्यमुक्त! देखिए जारी आदेश

वहीं राणा ने बताया कि सभी ने वहां एक रेस्टोरेंट में खाना खाया। इसके बाद गौरव पुरोहित और अन्य दोस्त सड़क पर पहुंचे। सड़क किनारे स्थित एक पोल में हाथ लगने से गौरव को करंट लग गया। करंट लगते ही गौरव अचेत हो गए।वही स्थानीय लोगों की सूचना पर साथी उन्हें भीमताल सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया।

एसआई अरुण राणा ने बताया कि दोस्तों द्वारा ये बताया गया कि वे भीमताल डायट में ट्रेनिंग में आए हुए हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों को उक्त घटना की सूचना दे दी है। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। शिक्षक अपने पीछे दो बच्चों का परिवार छोड़ गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button