उत्तराखंड

Uttrakhand : इस स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी! मचा हड़कंप

स्कूल प्रबंधक की ओर से कोतवाली में फर्जी और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो तत्काल कोतवाली पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी

Uttrakhand: This school received a bomb threat! commotion

देहरादून। डोईवाला के भानियावाला में एक निजी स्कूल में एक अज्ञात मेल से स्कूल में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया। क्योंकि सूचना ई मेल से स्कूल को बीते रविवार के दिन मिली थी तो तत्काल स्कूल प्रबंधक ने इसकी जानकारी डोईवाला कोतवाली पुलिस को देते हुए एक तहरीर भी दी।

हाई अलर्ट : नूंह सहित चार जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद! इंटरनेट सेवा बंद! धारा 144 लागू

तत्काल हरकत में आई डोईवाला पुलिस के साथ ही डॉग स्क्वायड की टीम को स्कूल में बुलाकर पूरे स्कूल परिसर की जांच की गई तो मामला फर्जी निकला क्योंकि स्कूल में बम की सूचना से स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे और उनके अभिभावक के साथ स्कूल स्टाफ में दहशत का माहौल था तो पुलिस ने तत्काल स्कूल की बिल्डिंग को घेर लिया और बारीकी से स्कूल परिसर की जांच की जिसमें कुछ भी संदिद्घ वस्तु पुलिस को नहीं मिली।

डॉ० पसबोला ने पायी 184 रैंक, किया उत्तराखंड का नाम रोशन

स्कूल प्रबंधक की ओर से कोतवाली में फर्जी और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो तत्काल कोतवाली पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक मुकेश त्यागी ने बताया कि बीते रविवार के दिन स्कूल मेल पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने स्कूल में बम होने की सूचना देकर स्कूल को उड़ाने की बात कही लेकिन जब की तो मामला सिर्फ फेक निकला।

दुख:द : कार एक्सीडेंट में BMS छात्र की मौत! घायल अस्पताल में भर्ती

जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर अज्ञात के खिलाफ जांच पड़ताल की जा रही है, साथ ही स्कूल के बच्चों से अपील करते हुए कहा कि यह मामला सिर्फ और सिर्फ शरारती तत्व का है जिसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button