विविधहल्ला बोल

विमान से गिरी बर्फ की सिल्ली से टकराया दूसरा विमान! मचा कोहराम

लंदन से क्रिसमस की छुट्टियों के लिए, लगभग 200 यात्रियों को ले जा रहे एक ब्रिटिश एयरवेज का विमान, दूसरे विमान से गिरी बर्फ़ की सिल्ली से टकरा गया. टक्कर के बाद, ब्रिटिश एयरवेज के विमान की विंडस्क्रीन टूट गई. टक्कर के दौरान विमान 30 हजार फीट की ऊंचाई पर था.

उत्तराखंड: खनन माफियाओं ने महिला पत्रकार के घर में घुसकर किया जानलेवा हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंदन से बोइंग 777 क्रिसमस को लंदन गैटविक से कोस्टा रिका के सैन जोस जा रहा था. टक्कर के बाद विमान को सैन जोस में सुरक्षित उतारा गया. बताया जा रहा है कि एक दूसरे विमान से बर्फ़ की एक सिल्ली गिरी, जो ब्रिटिश एयरवेज के विमान की करीब दो इंच मोटी विंडस्क्रीन से टकरा गई. विमान में ज्यादा नुकसान न होने की वजह से, इसी विमान से यात्रियों को वापस लंदन ले जाया गया.

मौसम अपडेट: उत्तराखंड प्रदेश में बारिश और बर्फबारी की संभावना

मिशेल नाम की एक महिला ने द इंडिपेंडेंट अखबार को बताया कि मेरे पति का परिवार एडिनबर्ग में रहता है. वे लोग 24 दिसंबर को क्रिसमस मनाते हैं. हम इसे कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए उनके पास जा रहे थे. मिशेल ने बताया कि वे अपने पति गीर ओलाफसन के साथ कोस्टा रिका में हनीमून पर गई थीं.

ब्रेकिंग: अगले आदेश तक बंद रहेंगे राष्ट्रीय राजधानी में सभी स्कूल

उन्होंने बताया कि ब्रिटिश एयरवेज का ऐप अगले दिन फ्लाइट के टेकऑफ करने में चार घंटे की देरी थी. हमें ईमेल या किसी अन्य तरीके से कोई भी जानकारी नहीं मिली थी. उन्होंने बताया कि ऊंचाई पर दुर्घटना के बावजूद सभी यात्री सुरक्षित थे, लेकिन इमरजेंसी लैंडिंग के बाद, करीब 50 घंटे तक हम एयरपोर्ट पर फंसे रहे. उधर, घटना के बाद ब्रिटिश एयरवेज ने यात्रियों से माफी मांगी है.

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी

एयरवेज के एक यात्री ने बताया कि यात्रियों के धैर्य, इंजीनियर्स और क्रू मेंबर के सहयोग से यात्रियों को वापस लंदन लाया गया. उन्होंने कहा कि ब्रिटिश एयरवेज असुविधा और देरी के लिए हर यात्री को 520 पाउंड का भुगतान करेगा.

ब्रेकिंग उत्तराखंड: दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक पर चाकू से किया हमला

विमान कंपनी की तरफ से कहा गया है कि, ”हम तब तक कोई विमान नहीं उड़ाते हैं, जब तक वो पूरीतरह से सुरक्षित नहीं हो, और हमारे इंजीनियर इस घटना की जांच कर रहे हैं”। वहीं, ब्रिटिश एयरवेजने फ्लाइट के सभी यात्रियों को हुई इस असुविधा के लिए ना सिर्फ टिकट का पूरा पैसा वापस करदिया है, बल्कि हर यात्री को अलग से 520 पाउंड भी असुविधा के लिए दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button