Uncategorized

बड़ी खबर : कोर्ट से CM केजरीवाल को झटका

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका लगा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार को दिल्ली की अदालत से बड़ा झटका लगा है। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया है। उन्हें ईडी की अर्जी पर 17 फरवरी को कोर्ट के सामने पेश होने को कहा गया है।

ब्रेकिंग : उत्तराखंड- मंत्री हरक के अलावा इस अधिकारी के घर पर ED की रेड

कारण, ईडी के बार-बार समन दिए जाने के बाद भी पेश न होने पर कोर्ट ने केजरीवाल को पेशी का समन जारी किया है. कोर्ट ने केजरीवाल को 17 फरवरी को पेश होने के लिए कहा है.

लोकसभा चुनाव 2024 : मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निर्देश! पढ़िए..

बता दें कि शराब नीति घोटाला मामले में ईडी दिल्ली के सीएम केजरीवाल से पूछताछ करना चाहती है. ईडी का तर्क है कि वह केस में केजरीवाल का बयान दर्ज करना चाहती है. इसको लेकर केजरीवाल को पांच बार समन जारी किया जा चुका है.

उत्तराखंड : प्रशासन ने यहां लगाया नाइट कर्फ्यू! 

हालांकि केजरीवाल ने इन समन को अवैध और राजनीति से प्रेरित बताते हुए खारिज कर दिया और ईडी के सामने पेश नहीं हुए. ईडी ने इसी महीने 2 फरवरी को ही 5वां समन जारी किया था. फिर भी केजरीवाल नहीं पेश हुए. इसके बाद ईडी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

बड़ी खबर : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की घोषणा

बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में पांच बार समन के बाद मुख्यमंत्री ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे। इसके बाद ईडी ने दिल्ली की अदालत का रुख किया था। सूत्र

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button