उत्तराखंड

Exclusive : हल्द्वानी में सरकारी अधिकारी से रंगदारी मांगने वाले दो पत्रकार सहित तीन गिरफ्तार

Exclusive: Three including two journalists arrested for demanding extortion from a government official in Haldwani

रिपोर्टर- गौरव गुप्ता- हल्द्वानी: सिंचाई विभाग के प्रधान सहायक से खुद को विजिलेंस की टीम बता कर एक लाख की रंगदारी मांगने के मामले में हल्द्वानी पुलिस ने दो पत्रकारों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक महिला पत्रकार अभी फरार है, तीन अभियुक्तों से ₹1लाख की रकम में से ₹90000 पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। दो अभियुक्तों के पास से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का आई कार्ड भी बरामद हुआ है और इनका पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है।

ब्रेकिंग : बिजली उपभोक्ता ध्यान दें! UPCL ने किया ये बड़ा बदलाव

बताया जा रहा है कि 18 मई को तीन महिला और एक पुरुष विजिलेंस अधिकारी बन सिंचाई विभाग के हल्द्वानी कार्यालय पहुंचे और सिंचाई विभाग के प्रधान सहायक को डरा धमका कर उनकी वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद पीड़ित ने हल्द्वानी कोतवाली में अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ 1लाख रूपये वसूल करने के विरुद्ध मामला दर्ज कराया और पुलिस ने अपनी जांच शुरू की।

लालकुआं से बड़ी खबर! पढ़िए…

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, तीनों अभियुक्त उधम सिंह नगर के रहने वाले हैं, जबकि फरार महिला पत्रकार साक्षी सक्सेना नोएडा की रहने वाली है। अभियुक्त भूपेंद्र सिंह पन्नू के खिलाफ थाना बाजपुर में अभियोग पहले से पंजीकृत है, जबकि अभियुक्त सौरभ गाबा साल 2019 में डॉक्टर का स्टिंग कर रंगदारी मांगने के मामले में जेल जा चुका है…. घटना में उपयोग में लाई गई वैगन आर कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button