उत्तराखंड

बड़ी खबर : IG की कार्यवाही! 1 दरोगा सस्पेंड! 2 लाइन हाजिर

ड्यूटी में लापरवाही और विवेचना में देरी पर पुलिस महानिरीक्षक कुमाऊं क्षेत्र डॉक्टर नीलेश आनंद भरणे ने की कार्यवाही।

हल्द्वानी : ड्यूटी में लापरवाही और विवेचना में देरी पर पुलिस महानिरीक्षक कुमाऊं क्षेत्र डॉक्टर नीलेश आनंद भरणे ने की कार्यवाही

ड्यूटी में लापरवाही और विवेचना में देरी पर पुलिस महानिरीक्षक कुमाऊं क्षेत्र डॉक्टर नीलेश आनंद भरणे ने की कार्यवाही।

CM की सौगात! राज्य सरकार ने बढ़ाया महंगाई और राहत भत्ता

कोतवाली रुद्रपुर में उपनिरीक्षक अशोक फर्त्यालय के पास धोखाधडी के 06 अभियोग लम्बित है जिसमें 16 अभियुक्त है जिनकी गिरफ्तारी हेतु कोई प्रयास नहीं किया लिहाजा उक्त उपनिरीक्षक की प्रारम्भिक जांच किये जाने के निर्देश दिये ।

कोतवाली रुद्रपुर में नियुक्त उ0नि0 ना0पु0 अनुराग सिंह द्वारा 14 संदिग्ध अयुक्तों को वांछित नही किया गया जिसकी सत्यनिष्ठा संदिग्ध के सम्बन्ध में प्रारम्भिक जांच के आदेश दिये ।

थाना ट्रांजिट कैम्प में नियुक्त उ0नि0 ना0पु0 विकास रावत द्वारा बलवे के एक अभियोग में केवल 01 अभियुक्त के विरुध ही चार्जशीट प्रेषित करने , चोरी के अभियोगें का अनवारण न करने तथा 06-06 महिने से अकारण किसी भी अभियोग में वैधानिक कार्यवाही न करने का लेकर लाईन हाजिर करने के निर्देश दिये।

ब्रेकिंग : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़! ताबड़तोड़ फायरिंग में दो घायल

थाना ट्राजिट कैम्प में ही नियुक्त उ0नि0 ना0पु0 पंकज बेलवाल द्वारा उच्च अधिकारी गणों के द्वारा दिये गये निर्देशों का पालन न करने व अपने कार्य के प्रति लापरवाही के सम्बन्ध में सत्यनिष्ठा संदिग्धता पर प्रारम्भिक जांच करने के निर्देश दिये।

इससे पूर्व पुलिस महानिरीक्षक द्वारा समस्त विवेचकों के विवेचना रजिस्टरों का गहराई से अवलोकन किया। विवेचकों के विवेचना रजिस्टर में किसी भी परिवेक्षण अधिकारी द्वारा कोई परिवेक्षण नहीं किया गया है जिस पर आई0जी0 महोदय द्वारा काफी नाराजगी व्यक्त करते हुए पुलिस अधीक्षक अपराध व क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर को निर्देशित किया कि रोज अपने- अपने सर्किल में 5-5 विवेचकों का ओ0आर0 लेकर उनका परिवेक्षण करेंगे।

CM की सौगात! राज्य सरकार ने बढ़ाया महंगाई और राहत भत्ता

शिकायती प्रार्थना पत्रों का अवलोकन करने पर कोतवाली रुद्रपुर की कार्यवाही संतोषजनक पायी गयी तथा ट्रांजिट कैम्प में 92 शिकायती प्रार्थना पत्र अभी लम्बित चल रहे है जिनके निस्तारण हेतु क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर को 03 दिवस के भीतर शिकायती प्रार्थना पत्र निस्तारण करने के निर्देश दिये गये।

ब्रेकिंग : दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष! कई घायल 

आई जी द्वारा बताया गया कि लापरवाही बरतने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा साथ ही अच्छा कार्य करने वालों को प्रोत्साहित भी किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button