उत्तराखंडहल्ला बोल

बड़ी ख़बर: एक्शन! चौकी के पूरे स्टाफ पर गिरी गाज!

दून SSP की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप

Due to this action of Doon SSP, there was a stir in the police department

शिल्पा शेट्टी को लेकर आई बुरी ख़बर! हालत नाज़ुक

देहरादून : देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि एक बार फिर से एसएसपी ने चौकी प्रभारी पर बड़ी कार्रवाई की है। इतना ही नहीं इस बार एसएसपी ने चौकी के पूरे स्टाफ पर गाज गिराई है जिससे पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। क्योंकी हाल ही में एसएसपी ने छह चौकी इंचार्जों को हटाया था।

Exclusive: UKSSSC! चर्चित हाकम सिंह रावत को STF ने किया Arrest
आपको बता दें कि मामला प्रेमनगर की विधोली चौकी क्षेत्र का है जहां कार सवार युवकों के द्वारा फायरिंग का मामला सामने आया था। विधौली निवासी राकेश उनियाल ने बताया कि दो दिन पहले क्षेत्र में ही पीजी गेस्ट हाउस चलाने वाले मोनू पंडित नाम के व्यक्ति ने आकर मारपीट की और पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी, लेकिन प्रेमनगर थाना पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। जिसके चलते वह आराम से घूमता रहा।

उत्तराखंड: आज इन 5 जिलों में भारी बारिश का Yellow Alert

आरोप है कि रविवार दोपहर को वह अपने कुछ साथियों के साथ आया और सरेआम पांच-छह राउंड फायर कर दिए। उसके कुछ साथियों ने स्थानीय व्यक्तियों की पिटाई भी। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्थानीय व्यक्तियों ने थाने का घेराव कर दिया। दूसरी ओर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

बिग ब्रेकिंग: फर्जी व्यक्ति की सचिवालय में घुसपैठ! शुरू हुई पुलिस कार्यवाही

वहीं इस हंगामे के बाद मौके पर SP सिटी और सीओ प्रेमनगर पहुंचे जहां ग्रामीणों और स्थानीय विधायक से अधिकारियों ने बात की। इसके बाद पुलिस हरकत में आई. प्रेमनगर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया और पूछताछ जारी है।

शिल्पा शेट्टी को लेकर आई बुरी ख़बर! हालत नाज़ुक
वहीं इस मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बड़ा एक्शन लिया और स्थानीय लोगों के विरोध के चलते चौकी प्रभारी बिधोली जगमोहन राणा पर गाज गिरी। SSP ने चौकी प्रभारी सहित चौकी के पूरे स्टाफ को बदलने के आदेश दिए। एसएसपी की इस कार्रवाई से महकमे में हड़कंप मच गया है।

राशन कार्ड सरेंडर कर चुके लोगों को मिलेगा लाभ! जानिए कैसे?

एसएसपी दलीप कुंवर ने इसकी पुष्टि करते हुये कहा है कि किसी भी कीमत पर किसी भी इलाके में अशांति फैलाने अथवा कानून व्यवस्था खराब करने वालों को बख्शा नही जायेगा। एसएसपी दलीप कुंवर के तेवरों से साफ हो गया है कि दून पुलिस की वर्किंग में अब बडा सुधार होने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button