उत्तराखंडमौसम

UK: भारी बारिश-बर्फबारी के कारण कुछ समय को रोकी तीर्थ यात्रा

ऐसे में यात्रियों को गोविंदघाट गुरुद्वारे में रोका गया था। अभी भी 300 से 400 यात्री गोविंदघाट में हाईवे खुलने का इंतजार कर रहे हैं।

चमोलीः बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लामबगड़ के पास पहाड़ी से लगातार पत्थर गिर रहे हैं। जिस वजह से हाईवे बंद हो गया है। पुलिस ने सभी वाहनों को रोक दिया है. लगाातर बोल्डर गिरने से हाईवे खोलने में दिक्कतें आ रही है।

बिग अपडेट: IAS आनंद वर्धन को लेकर राज्य सरकार ने लिया बड़ा फैसला

श्री हेमकुंड साहिब क्षेत्र में भारी बारिश और बर्फबारी के कारण तीर्थ यात्रा कुछ समय के लिए रोकी गई है। मौसम साफ़ होने पर यात्रा पुनः प्रारंभ होगी। कृपया कुछ समय के लिए सुरक्षित स्थान पर रुक जाएं और आगे के निर्देशों की प्रतीक्षा करें।

#HemkundYatra #UttarakhandPolice

बड़ी खबर: मान्यता प्राप्त पत्रकारों को CM पुष्कर धामी का तोहफ़ा

बता दें कि बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने और खुलने का सिलसिला जारी है। कल रात से भारी बारिश के चलते लामबगड़ और बलदौड़ा में मलबा गिर रहा है। देर रात भी बलदौड़ा में पत्थर गिरने के हाईवे बंद हो गया था। इन दिनों उत्तराखंड में चारधाम यात्रा भी चल रही है। ऐसे में यात्रियों को गोविंदघाट गुरुद्वारे में रोका गया था। अभी भी 300 से 400 यात्री गोविंदघाट में हाईवे खुलने का इंतजार कर रहे हैं।

शिक्षा विभाग से बड़ी खबर: फिर हुए ट्रांसफर ओर प्रमोशन! देखें लिस्ट

हालांकि, लामबगड़ में सुबह हाईवे खुलते ही 150 से 200 वाहन बदरीनाथ भेजे गए, लेकिन पानी बढ़ने और पत्थर आने से हाईवे फिर बंद हो गया। यात्रियों को एतिहात के तौर पर सुरक्षित स्थानों पर रोका गया है।

हेमकुंड साहिब में बर्फबारी! प्रकृति ने चारों तरफ ओढ़ी सफेद चादर

ब्रेकिंग: यहां पुलिस भर्ती प्रक्रिया को लेकर जारी हुआ नया आदेश

देहरादून की बात करें तो आज आसमान में बादल छाए रहेंगे और कुछ स्थानों पर बारिश हो सकती है। वहीं तापमान की बात करें तो आज प्रदेश में अधिकतम तापमान 32°C और न्यूनतम तापमान 20°C रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button