उत्तराखंड

उत्तराखण्ड! हादसा: खाई में गिरी जीप! 5 लोगों के की मौत की खबर

ओखलकांडा अघोड गाँव के पास दर्दनाक हादसा।

नैनीताल- प्रदेश में नही रुक रहे सड़क हादसे

ओखलकांडा अघोड गाँव के पास दर्दनाक हादसा

जीप खाई में गिरी, हादसे में
5 यात्रियों की मौत, 1 घाय

हल्द्वानी से रीठा साहिब की तरफ जा रही थी जीप

एसडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर रैस्क्यू में जुटी।

हादसा: टिहरी! खाई में गिरी यूटिलिटी कार! पांच की मौत

चार धाम यात्रा से जुड़ी बड़ी खबर पुलिस ने की ये सख्ती

देर शाम होते-होते एक और दुखद खबर सामने आई कि नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लॉक में रीठा साहिब रोड पर एक पिक अप गहरी खाई में गिर गई जिसमें कई लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है।

उत्तराखंड: DGP अशोक कुमार का बड़ा आदेश! पढ़ें..

उत्तराखंड में आज का दिन भी दुखद हादसों भरा रहा, सड़क हादसे की एक और बुरी खबर नैनीताल जिले से आ रही है…. यहां नैनीताल जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्र ओखल कांडा अघोड गांव के पास एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जीप में 6 लोग सवार थे, जिसमें से 5 लोगों के इस घटना में हताहत होने की खबर आई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिसको इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा है।

जीप हल्द्वानी से रीठा की तरफ जा रही थी राजश्व क्षेत्र होने की वजह से एसडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए घटनास्थल की तरफ रवाना हो गई है। बताया जा रहा है जी घटना ग्राम सभा डालकन्या, तोक कोरा, ब्लॉक ओखल कांडा पतलोट – रीठा साहिब रोड पर पिकअप खाई में गिरी है। सोशल मीडिया में भी लगातार घटना की फोटो वायरल हो रही है।

बताया जा रहा है कि घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।एसएसपी पंकज भट्ट ने भी बताया है कि चार पांच लोगों की कैजुअल्टी की खबर उनके पास भी आई है। राजश्व क्षेत्र होने की वजह से एसडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए घटनास्थल की तरफ रवाना हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button