उत्तराखंड

दु:खद: उत्तराखंड में यहां खाई में गिरा वाहन! दो की मौत, एक घायल

 चकराता: उत्तराखंड के पहाड़ी और मैदानी क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाएं और हादसों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। वही कल मंगलवार हादसों से भरा रहा लाल कुआं देहरादून मसूरी चकराता में हादसों की घटनाएं सामने आई। लाल कुआं में एक बालिका की मौत हो गई जबकि उसके दादा और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए.

उत्तराखंड: यहां पोस्टर हटा रहे कर्मचारी पर भड़के BJP कार्यकर्ता

वही देहरादून में एएसआई  और महिला समेत तीन की मौत हो गई वही मसूरी में बाइक सवार युवकों पर पहाड़ी से बोल्डर गिरने से वह चपेट में आ गए और एक की मौत हो गई, दूसरा घायल हो गया. वहीं अब चकराता में एक वाहन हादसे का शिकार हो गया। इस दौरान दो की मौके पर मौत हो गई एक घायल हो गया।

ब्रेकिंग उत्तराखंड: चुनाव आयोग का विधायक को नोटिस! जानिए मामला

दरअसल, चकराता के टिकरधार के समीप एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा, वाहन में तीन लोग सवार थे। सूचना मिलते ही पुलिस और SDRF टीम मौके पर पहुँची व रेस्क्यू कार्य मे जुट गए। उक्त दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी व एक गंभीर रूप से घायल हो गयी।

Politics: EX CM हरीश रावत बोले: Goodbye भाजपा

दरअसल, घटना 11 जनवरी की है, दुर्घटना की सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट चकराता से आरक्षी नवीन रावत के नेतृत्व में टीम मय रेस्क्यू उपकरण के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

वहीं एसडीआरएफ टीम के घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त वाहन अल्टो HP 18 C 1518 है। जो कि टिकर धार नामक स्थान पर अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। उक्त वाहन में 03 लोग, 02 पुरुष व एक महिला सवार थी। जिसमे से दो लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई थी।

ब्रेकिंग: कोविड-19, ‘Omicron’ के नियत्रंण को दिशा-निर्देश में संशोधन 

इस दौरान एसडीआरएफ टीम द्वारा घायल महिला रेशमा देवी पत्नी नारायण सिंह उम्र 36 वर्ष का सकुशल रेस्क्यू कर 108 के माध्यम से अस्पताल भेजा गया। व मृत युवकों (01) कुलदीप कुमार पुत्र भोपालु राम उम्र 55 वर्ष निवासी श्यामपुर घोरखवाला हिमाचल प्रदेश (02) रमन पुत्र विष्णु उम्र 40 वर्ष के शवों को गहरी खाई से रिकवर कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया।

ब्रेकिंग: BJP का विकेट गिरना शुरू! 3 और विधायकों ने पार्टी को कहा अलविदा

आपको बता दें कि इस दौरान एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम में आरक्षी नवीन रावत के नेतृत्व में टीम आरक्षी यशपाल राणा, महेंद्र सिंह चौहान, प्रदीप राणा, प्रवीण पवार, पैरामेडिक्स मोनू धीमान, चालक नीरज कुमार उपस्थित रहे।

शेयर करें/-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button