उत्तराखंडराजनीति

ब्रेकिंग उत्तराखंड: एक रावत ने दूसरे रावत पर दिया ये बड़ा बयान!

देहरादून: उत्तराखंड प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति में सियासी उठापटक भी जारी है। उत्तराखंड में भी आचार संहिता लगा दी गई है। उत्तराखंड प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कुछ ही वक्त शेष रह गया है।

उत्तराखंड: यहां पोस्टर हटा रहे कर्मचारी पर भड़के BJP कार्यकर्ता

वही चुनावी सफर में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उम्र में भले त्रिवेंद्र सिंह रावत मुझसे बड़े हों लेकिन राजनीतिक अनुभव में वे मुझसे बहुत पीछे हैं। मंत्री ने आगे कहा कि 1981 में प्रदर्शन के दौरान त्रिवेंद्र से मुलाकात हुई उनके साथ केवल 4 लोग थे।

ब्रेकिंग उत्तराखंड: चुनाव आयोग का विधायक को नोटिस! जानिए मामला

दरअसल, पहले के हरक सिंह रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत की खींचतान को लेकर भी आज हरक सिंह रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत पर अपनी भड़ास निकाली। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर बयानबाजी करते हुए हरक सिंह रावत ने कहा कि भले ही त्रिवेंद्र सिंह रावत मुझसे उम्र में बड़े हो लेकिन राजनीतिक कैरियर में मुझसे बहुत पीछे हैं और संघ की पृष्ठभूमि में भी त्रिवेंद्र का कोई ज्यादा बड़ा नाम नहीं है।

बर्किग: उत्तराखंड महिला कांग्रेस ने पार्टी नेतृत्व से की ये मांग

दरअसल, मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर हरक सिंह रावत ने कहा कि मेरी किस्मत में सीएम बनना नहीं लिखा इसलिए ये सपना छोड़ दिया। हरक सिंह रावत ने कहा कि सबकुछ फाइनल हो गया था लेकिन मैं सीएम नहीं बन पाया। मेरी किस्मत में सीएम बनना नहीं लिखा था।

प्रिंस होटल में छापेमारी! देह व्यापार कर रहे 3 जोड़े गिरफ्तार

शेयर करें/-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button